करीना कपूर बनी यूनिसेफ की ब्रांड एंबेसडर, कहा – इस पद को पाकर कर रही हूं सम्मानित महसूस, कई सालों से था इंतजार… – INH24 |
छत्तीसगढ़

करीना कपूर बनी यूनिसेफ की ब्रांड एंबेसडर, कहा – इस पद को पाकर कर रही हूं सम्मानित महसूस, कई सालों से था इंतजार… – INH24


नई दिल्ली। यूनिसेफ इंडिया ने बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान को अपना नया राष्ट्रीय राजदूत घोषित किया है। इसकी घोषणा के समय वह काफी खुश नजर आईं। उन्होंने कहा कि मैं इस पद को पाकर काफी सम्मानित महसूस कर रही हूं। उन्होंने कहा कि इस पद के लिए दस साल लंबा इंतजार किया है।

यूनिसेफ इंडिया के नए राष्ट्रीय राजदूत के रूप में नियुक्त होने पर करीना कपूर खान ने कहा कि मैं इस पद को पाकर बहुत सम्मानित महसूस कर रही हूं और बहुत विनम्र महसूस कर रही हूं। मैंने दस साल इंतजार किया है और अथक परिश्रम किया है और सभी के साथ बहुत मेहनत की है। अब, आखिरकार, मैं एक राष्ट्रीय राजदूत के रूप में उनके साथ जुड़ रही हूं।

उन्होंने आगे कहा कि निश्चित रूप से, इसके साथ एक बड़ी जिम्मेदारी भी आती है, जिसे मैं पूरे दिल से स्वीकार करती हूं। मैं यह सुनिश्चित करने की पूरी कोशिश करूंगी कि भारत के कोने-कोने में हर बच्चा चाहे कितना भी कमजोर क्यों न हो, वह जहां भी हो, चाहे वह कोई भी हो, उनके मौलिक अधिकारों मिलें। मैं जब हर एक बच्चे के बारे में कहती हूं, तो बिना लिंग भेदभाव के उनको आवाज देने की कोशिश करूंगी।

भारत में यूनिसेफ की प्रतिनिधि सिंथिया मैककैफ्री ने कहा कि, यूनिसेफ इंडिया, इस बात से बहुत उत्साहित है कि करीना कपूर खान हमारी भारत की राष्ट्रीय राजदूत हैं। वह दस वर्षों से हमारे साथ काम कर रही हैं, इसलिए हम उनकी नई व बड़ी भूमिका को लेकर उत्साहित हैं। मैं कहूंगी कि हम उनकी आवाज का उपयोग करने और बच्चों के अधिकारों की वकालत करने के लिए उनकी आवाज और उपस्थिति का लाभ उठाने को लेकर बेहद उत्साहित हैं।



Source link

Related Articles

Back to top button