जशपुर – बाइक सवार 3 युवकों की मौत, ओवरटेक करने के चक्कर में गई जान – INH24 |
छत्तीसगढ़

जशपुर – बाइक सवार 3 युवकों की मौत, ओवरटेक करने के चक्कर में गई जान – INH24


अजय सूर्यवंशी रायगढ़ – जिले में ओवरटेक करने के चक्कर में बाइक सवार तीन युवक बस से टकरा गए। हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। तीसरे को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी भी मौत हो गई। घटना लैलूंगा थाना क्षेत्र के अंगेकेला मोड़ पर हुई।

जानकारी के मुताबिक जशपुर से 3 युवक किसी काम से बाइक पर सवार होकर रायगढ़ की ओर जा रहे थे। इसी दौरान सुबह करीब 10 बजे गोसाईडीह अंगेकेला मोड़ के पास बस से टक्कर हो गई। मरने वाले तीनों युवक कोतबा थाना क्षेत्र के मधुबन के रहने वाले थे। अस्पताल में युवकों की मौत हो गई हादसे के बाद आसपास के लोगों ने पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दी।

पुलिस और राहगीरों की मदद से एक घायल युवक को भी लैलूंगा अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन गंभीर चोटों के कारण उसकी मौत हो गई। पुलिस ने तीनों युवकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस जांच कर रही है।

धरमजयगढ़ एसडीओपी सिद्धांत तिवारी ने बताया कि तीनों युवकों की उम्र 22 से 25 साल के बीच होगी। इनके पास किसी भी तरह का कोई आई-कार्ड नहीं मिला है, जिसके कारण फिलहाल तीनों की पहचान नहीं हो सकी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

तीनों मृतकों के बारे में बस यही जानकारी मिल रही है कि वे कोतबा थाना क्षेत्र के रहने वाले थे। अब इनके परिजनों के आने के बाद ही युवकों के नाम और मामले की पूरी जानकारी सामने आ पाएगी।



Source link

Related Articles

Back to top button