Jammu Bus Accident Update – दर्दनाक हादसे में 21 लोगों की मौके पर मौत, पीएम मोदी ने जताया दुख – INH24 |
छत्तीसगढ़

Jammu Bus Accident Update – दर्दनाक हादसे में 21 लोगों की मौके पर मौत, पीएम मोदी ने जताया दुख – INH24


दिल्लीः Jammu Bus Accident Update जम्मू-कश्मीर में आज एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां तीर्थयात्रियों को लेकर जा रही एक बस गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में 21 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 40 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को रेस्क्यू किया और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

पीएम मोदी ने जताया दुख
जम्मू-कश्मीर में हुए सड़क हादसे को लेकर पीएम मोदी ने दुख व्यक्त किया है। साथ ही जान गवाने वालों के परिवारों को 2-2 लाख रुपए के मुआवजे का ऐलान भी किया है। वहीं, घायलों को 50 हजार रुपए दिए जाएंगे।

राष्ट्रपति मुर्मू ने दुख जताया
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने घटना पर दुख जताया है। राष्ट्रपति मुर्मू ने लिखा, “जम्मू के पास अखनूर में एक बस दुर्घटना में लोगों की मौत के बारे में जानकर दुख हुआ। मृतकों के परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना। मैं घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करती हूं।”

आपको बता दें कि बस के अंदर कई श्रद्धालु सवार थे। बस में सवार सभी श्रद्धालु हरियाणा के कुरुक्षेत्र के रहने वाले बताए जा रहे हैं जो कि शिव खोरी दर्शन के लिए जा रहे थे।

बस जब अखनूर के चुंगी मढ़ इलाके के टांगली मोढ़ से गुजर रही थी उसी वक्त बस 150 फीट नीचे खाई में जा गिरी। बस के खाई में गिरने के बाद तुरंत स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को जानकारी दी। इसके बाद पुलिस और स्थानीय लोगों ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जिसके बाद लोगों को मुश्किल से बस के अंदर से निकाला गया और हॉस्पिटल भेजा गया है। हॉस्पिटल के अंदर घायलों के इलाज की व्यवस्था की गई है।



Source link

Related Articles

Back to top button