IPL match: आउट देने पर अंपायर से नाराज हुए विराट कोहली, ऐसे किया वर्ताव, वीडियो हो गया वायरल – INH24 |
छत्तीसगढ़

IPL match: आउट देने पर अंपायर से नाराज हुए विराट कोहली, ऐसे किया वर्ताव, वीडियो हो गया वायरल – INH24


नई दिल्ली। विराट कोहली क्रिकेट के मैदान पर अपने गुस्से के लिए मशहूर हैं. खेल के दौरान विराट अपने विरोधियों को मुंह और बैट दोनों से करारा जवाब देते हैं. आमतौर पर कोहली के गुस्से का शिकार खिलाड़ी होते हैं, लेकिन इस बार एक अंपायर उनके निशाने पर आ गया.

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ उनके आउट होने पर जमकर बवाल मचा था. कोहली अंपायर के फैसले से काफी नाराज थे, वो मैदान पर उनसे बहस करने लगे और पवेलियन की ओर गुस्सा दिखाते हुए गए. सबको लगा बात यहीं खत्म हो गई लेकिन शायद विराट इसे भूल नहीं पाए. मैच के बाद भी उन्होंने अंपायर को नहीं बख्शा और उनके साथ कुछ ऐसा बर्ताव कर दिया, जिसकी किसी ने उम्मीद नहीं की होगी.

विराट कोहली को जिस गेंद पर आउट दिया गया था, उसे लेकर अभी भी विवाद है. कई क्रिकेट एक्सपर्ट्स उसे नियम के अनुसार, सही बता रहे हैं तो कुछ लोग उसे नो बॉल कह रहे हैं. क्रिकेट एक्सपर्ट्स चाहे कुछ भी कहें लेकिन ऑन-फील्ड अंपायर रोहन पंडित, जिन्होंने उन्हें आउट दिया था, मैच के बाद भी कोहली उनसे बहस करते दिखे. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल है, जिसमें मैच के बाद सभी खिलाड़ी एक-दूसरे हाथ मिलाते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में विराट कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ियों के साथ मिलाते हुए देखे जा सकते हैं. लेकिन अंपायर के आते ही वो कुछ बोलते हैं और रोहन पंडित से हाथ भी नहीं मिलाते हैं और इसके बाद वो आगे बढ़कर दूसरे खिलाड़ियों से हाथ मिलाने लगते हैं।

देखें वीडियो

IPL के पिछले सीजन में विराट कोहली ने लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाड़ी नवीन उल हक और गौतम गंभीर से भी लड़ाई कर ली थी. उनकी ये लड़ाई मैच के बाद भी कई दिनों तक जारी रही थी. उन्होंने गौतम गंभीर से मिलकर इस विवाद को विराम दिया ही था कि उनके नाम एक और विवाद जुड़ गया है.

वहीं बात करें IPL 2024 में उनके प्रदर्शन की तो विराट 8 मैचों में 379 रन ठोककर औरेंज कैप होल्डर बने हुए हैं. दूसरी तरफ उनकी टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु 8 में से 7 मैच हारकर टूर्नामेंट से लगभग बाहर हो चुकी है.

|



Source link

Related Articles

Back to top button