IND vs AFG 3rd T20I: क्लीन स्वीप करने के इरादे से बेंगलुरु पहुंची टीम इंडिया, बीसीसीआई ने शेयर किया शानदार वीडियो-WATCH |
देश विदेश

IND vs AFG 3rd T20I: क्लीन स्वीप करने के इरादे से बेंगलुरु पहुंची टीम इंडिया, बीसीसीआई ने शेयर किया शानदार वीडियो-WATCH


टीम इंडिया और अफगानिस्तान के बीच तीन मुकाबलों की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला रविवार यानी 17 जनवरी को इंदौर के होलकर क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया. दूसरे टी20 मुकाबले में टीम इंडिया ने अफगानिस्तान को छह विकेट से हराकर सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली हैं. टीम इंडिया और अफगानिस्तान के बीच सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला 17 जनवरी को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में शाम सात बजे से खेला जाएगा. टीम इंडिया की निगाहें क्लीन स्वीप हो होंगी. इस बीच बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया हैं. इस वीडियो में नजर आ रहा हैं कि टीम इंडिया के खिलाड़ी बेंगलुरु पहुंच गए हैं. पहले दो मुकाबले जीतकर सीरीज पर पहले ही टीम इंडिया कब्जा कर चुकी है. लेकिन अब टीम इंडिया की निगाहें क्लीन स्वीप पर होगी.




लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज, वायरल ट्रेंड और सोशल मीडिया की दुनिया से जुड़ी सभी खबरें. आपको ट्विटर, इंस्टाग्राम, इंटरनेट और यूट्यूब पर वायरल होने वाले हर कंटेंट की सीधी जानकारी उपलब्ध करायी जाएगी. ऊपर दिखाया गया पोस्ट अनएडिटेड कंटेंट है, जिसे सीधे सोशल मीडिया यूजर्स के अकाउंट से लिया गया है. Cgtop36 स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है. सोशल मीडिया पोस्ट Cgtop36 के विचारों और भावनाओं का प्रतिनिधित्व नहीं करता है, हम इस पोस्ट में मौजूद किसी भी कंटेंट के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व स्वीकार नहीं करते हैं.

Related Articles

Back to top button