नही हो रहा था बच्चा, पति ने पत्नी का दो मजदूरों से करवाया गैंगरेप, शादी के 6 साल बाद भी नही हुई थी संतान प्राप्ती |
देश विदेशमध्यप्रदेशराज्य

नही हो रहा था बच्चा, पति ने पत्नी का दो मजदूरों से करवाया गैंगरेप, शादी के 6 साल बाद भी नही हुई थी संतान प्राप्ती

मुरैना से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. संतान न होने से परेशान एक पति ने अपनी पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने पति और उसके साथ दुष्कर्म करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक घटना माताबसैया थाना क्षेत्र के खेड़ा गांव के पास की है. यहां रहने वाले एक युवक की शादी छह साल पहले हुई थी, लेकिन उसके कोई संतान नहीं थी. उसने डॉक्टरों से इलाज कराया, लेकिन पता चला कि युवक में कुछ कमी है।

इसके बाद बच्चे की चाह में पति ने एक योजना बनाई. 6 फरवरी को वह अपनी पत्नी से मुरैना ले चलने की बात कहकर घर से निकला और रास्ते में एक जगह उसने अपनी पत्नी को धमकाया और उससे अवैध संबंध रखने की बात कही.

वह पास में ही काम कर रहे दो मजदूरों को लेकर आया और उसकी पत्नी से अवैध संबंध बनाने को कहा. दोनों मजदूरों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. बाद में पीड़ित पत्नी ने घटना की जानकारी अपनी मां को दी और थाने पहुंचकर मामले की शिकायत की. 19 फरवरी को पुलिस ने उनके और उनके पति के साथ सामूहिक बलात्कार करने वाले दो अज्ञात मजदूरों के खिलाफ मामला दर्ज किया।

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक ने तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी पर तीन-तीन हजार रुपये का इनाम घोषित किया. पुलिस ने पहले पति और फिर दोनों आरोपी मजदूरों को गिरफ्तार कर लिया. थाना प्रभारी ने बताया कि महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है.

थाना प्रभारी माताबसैया उनि जयपाल सिंह गुर्जर के निर्देशन में गठित टीम ने घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की लगातार जांच की और लोगों से पूछताछ के बाद तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर दोनों अज्ञात आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. गुरुवार को तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेजने के आदेश दिए गए.

Related Articles

Back to top button