दूसरी औरत के अश्लील सपने देख रहा था पति, पत्नी को आया गुस्सा तो कर दिया इतना बड़ा कांड – INH24 |
छत्तीसगढ़

दूसरी औरत के अश्लील सपने देख रहा था पति, पत्नी को आया गुस्सा तो कर दिया इतना बड़ा कांड – INH24


पति पत्नी का रिश्ता प्यार और भरोसे की दीवार पर टीका रहता है। यदि दोनों में से कोई भी बेवफाई करता है तो रिश्तों के इस घर को ढहते हुए देर नहीं लगती है। जब कोई पति किसी गैर-महिला से अफेयर चलाता है तो पत्नी गुस्से से लाल हो जाती है। कुछ पति की पिटाई कर देती है तो कुछ तलाक दे देती है। लेकिन ऐसा आमतौर पर तभी होता है जब पति रियल लाइफ में किसी गैर-महिला से प्यार करे। लेकिन क्या होगा यदि आपका पति सपने में किसी महिला संग रोमांस करे। क्या तब भी आप पति को कोई सजा देंगी?

सोते हुए पति पर डाला खौलता पानी

आज हम आपको एक ऐसी महिला से मिलाने जा रहे हैं जिसने अपने पति को सपने में गैर महिला से रोमांस करने की बहुत बड़ी सजा दी। उसका पति नींद में मीठा सपना देखने लगा। किसी अन्य महिला से रोमांस की बातें नींद में बड़बड़ करने लगा। यह सुन महिला को इतना गुस्सा आया कि उसने अपने पति पर खौलता पानी डाल दिया। इससे वह बुरी तरह झुलस गया।

नींद में गैर महिला के सपने देख रहा था पति

यह अनोखा मामला बोलिविया के ला पाज सिटी का है। यहां एक 45 साल का पति नींद में प्यारे-प्यारे सपने देख रहा था। हालांकि यह सपना देखते समय वह नींद में ही कुछ बोलने लगा। पत्नी के अनुसार उसका पति नींद में किसी महिला से अपने प्यार का इजहार कर रहा था। बस यही बात महिला को चुभ गई। वह सीधा किचन में गई और पानी उबालने लगी। इसके बाद उसने अपने सोते हुए पति पर उबलता पानी डाल दिया।

पहले आग लगाने की कोशिश कर चुकी है पत्नी

खौलते पानी की वजह से पति बुरी तरह झुलस गया। उसकी पीठ, हाथ और पीठ के निचले हिस्से में जलन है। फिलहाल उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। यह पूरी घटना पति ने ही पुलिस को अस्पताल में बेड पर लेटे हुए सुनाई। ला पाज के स्पेशल क्राइम फाइटिंग फोर्स के डिप्टी डायरेक्टर जुआन जोस डोनियर ने मीडिया को बताया कि महिला पहले भी अपने पति के साथ ऐसी हरकत कर चुकी है। तब उसने शराब पीकर पति को आग लगाने का प्रयास किया था।

भारत में भी हो चुकी है ऐसी घटना

बता दें कि ऐसा ही एक मामला इस साल मई में झारखंड के हजारीबाग के बड़कागांव थाना क्षेत्र के नापो खुर्द गांव से आया था। यहां एक कलयुगी पत्नी ने सोते हुए पति पर खौलता पानी डाल दिया था। उसकी चीखें सुन परिजन उसे अस्पताल लेकर भागे थे, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। पति की पहचान तिलेश्वर कुमार के रूप में हुई थी। वह एसएसबी में हवलदार और छत्तीसगढ़ के अंतागढ़ में कार्यरत थे।



Source link

Related Articles

Back to top button