BJP HEMA MALINI: तीसरी बार मथुरा से उम्मीदवारी मिलने पर हेमा मालिनी ने जताया पीएम मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा का आभार |
देश विदेश

BJP HEMA MALINI: तीसरी बार मथुरा से उम्मीदवारी मिलने पर हेमा मालिनी ने जताया पीएम मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा का आभार

लोकसभा चुनावों के लिए बीजेपी की पहली सूची जारी हो चुकी है,जिसमें फिल्म एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद हेमा मालिनी को तीसरी बार मथुरा से उम्मीदवारी दी गईं हैं, इसपर हेमा मालिनी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, ‘ मुझपर तीसरी बार विश्वास करने के लिए पीएम मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा का आभार. उन्होंने आगे कहा कि मथुरा के विकास और मथुरावासियों को समृद्ध बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोडूंगी. उन्होंने कहा,’ 10 साल में बहुत कुछ किया है, आगे 5 साल की योजना बन चुकी है. मेरा जीवन मथुरा और मथुरावासियों के लिए समर्पित हैं.

देखें वीडियो :


लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज, वायरल ट्रेंड और सोशल मीडिया की दुनिया से जुड़ी सभी खबरें. आपको ट्विटर, इंस्टाग्राम, इंटरनेट और यूट्यूब पर वायरल होने वाले हर कंटेंट की सीधी जानकारी उपलब्ध करायी जाएगी. ऊपर दिखाया गया पोस्ट अनएडिटेड कंटेंट है, जिसे सीधे सोशल मीडिया यूजर्स के अकाउंट से लिया गया है. Cgtop36 स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है. सोशल मीडिया पोस्ट Cgtop36 के विचारों और भावनाओं का प्रतिनिधित्व नहीं करता है, हम इस पोस्ट में मौजूद किसी भी कंटेंट के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व स्वीकार नहीं करते हैं.

Related Articles

Back to top button