फ्री में वाईफाई कनेक्शन लगा रही सरकारी कंपनी, प्राइवेट टेलिकॉम कंपनियों की बढ़ी मुश्किल, ऐसे पाइए फ्री कनेक्शन – INH24 |
छत्तीसगढ़

फ्री में वाईफाई कनेक्शन लगा रही सरकारी कंपनी, प्राइवेट टेलिकॉम कंपनियों की बढ़ी मुश्किल, ऐसे पाइए फ्री कनेक्शन – INH24


एयरटेल , जिओ और Vodafone-Idea का टेलीकॉम मार्केट में एक-तरफा राज है। लेकिन समय-समय पर स्थिति मे बदलाव भी होता रहता है। आज हम सरकारी कंपनी BSNL के कुछ नए ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। इसे जानने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे। दरअसल ये ऑफर ब्रॉडबैंड को लेकर दिए जा रहे हैं। क्योंकि अब आप फ्री में WiFi कनेक्शन लगवा सकते हैं।

BSNL की तरफ से नए यूजर्स को एक नया ऑफर दिया ज रहा है। अब नए यूजर्स को WiFi कनेक्शन लगवाने के लिए कोई इंस्टॉलेशन चार्ज नहीं देना होगा। यानी इंस्टॉलेशन पूरी तरह फ्री दी जा रही है। कंपनी की तरफ से पिछले साल ही ये ऑफर दिया जा रहा था, लेकिन इसे 31 मार्च तक खत्म हो जाना था। ऐसे में BSNL की तरफ से बड़ा फैसला लिया गया है और ऑफर को पूरे साल के लिए बढ़ा दिया गया है।

आप भी नया सेटअप लगाने का विचार कर रहे हैं तो आपको सिर्फ प्लान का भुगतान करना होगा। यानी कोई एक्स्ट्रा चार्ज देने की जरूरत नहीं है। यानी आपको केबल और उपकरणों का कोई चार्ज नहीं देना होगा। ये पूरी तरह से कंपनी की तरफ से दिया जा रहा है और वो भी अपने यूजर्स को बिल्कुल मुफ्त में।

BSNL की तरफ से भारतफाइबर और एयरफाइबर सेवाएं ऑफर की जा रही हैं। खास बात है कि दोनों को ही कंपनी की तरफ से बिल्कुल फ्री दिया जा रहा है। आप भी नया कनेक्शन लगवाना चाहते हैं तो ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं। इसके लिए आपको कंपनी की ऑफिशियल साइट पर जाना होगा। यहीं पर आपको नए कनेक्शन का ऑफर दिया जाएगा। इसके लिए लॉगइन करना जरूरी है। यहां आपको घर की पूरी डिटेल फाइल करने के बाद एप्लीकेशन सब्मिट करनी होगी।



Source link

Related Articles

Back to top button