बुजुर्ग की गला रेतकर हत्या, खून से लथपथ मिली लाश, संदिग्ध फरार – INH24 |
छत्तीसगढ़

बुजुर्ग की गला रेतकर हत्या, खून से लथपथ मिली लाश, संदिग्ध फरार – INH24


बिलासपुर। सीपत क्षेत्र के ग्राम सेलर में रहने वाले वृद्ध की गला रेतकर हत्या कर दी गई। देर शाम स्वजन उनकी तलाश में खेत की ओर गए तो खून से लथपथ लाश मिली है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। जांच के लिए पुलिस ने डाग स्क्वायड को भी मौके पर बुलाया था। पुलिस डाग रोजी घटना स्थल से एक किलोमीटर दूर रहने वाले संदेही के घर भागते हुए पहुंची। इसके बाद पुलिस फरार संदेही की तलाश कर रही है।

सीपत क्षेत्र के ग्राम सेलर में रहने वाले वाले कुशल साहू(70) किसान थे। मंगलवार की शाम वे खेत में पानी देखने के लिए गए थे। इसके बाद वे घर नहीं आए। इस पर स्वजन देर शाम उनकी तलाश में निकले। खेत में उनकी खून से सनी लाश मिली। स्वजन ने गांव के लोगों को घटना की जानकारी दी। साथ ही इसकी सूचना पुलिस को दी गई। किसी ने गले में धारदार हथियार से हमला कर वृद्ध की हत्या की थी। घटना की सूचना पर पुलिस की टीम ने गांव पहुंचकर जांच शुरू कर दी। साथ ही मौके पर फोरेंसिक एक्सपर्ट और डाग स्क्वायड की टीम को बुलाया गया। पुलिस डाग रोजी घटना स्थल से भागते हुए सीधे एक किलोमीटर दूर रहने वाले कुशल साहू के बेटे दीपक के घर पहुंची। पूछताछ में पता चला कि दीपक अपने घर से फरार है। पुलिस उसे संदेही मानकर तलाश कर रही है।

गांव के लोगों ने बताया कि कुशल साहू का अपने बेटे दीपक से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। तीन-चार दिन पहले भी बाप-बेटे के बीच इसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इस दौरान गांव के लोगों ने दोनों पक्ष को समझाइश देकर मामला शांत कराया। इधर घटना के बाद से संदेही दीपक अपने घर से फरार है। पुलिस की टीम ने गांव के लोगों से उसके संभावित ठिकानों की जानकारी जुटाई है। इसके आधार पर पुलिस की टीम अलग-अलग जगहों पर दबिश दे रही है।



Source link

Related Articles

Back to top button