Dream 11 winner - गाना बजाने वाले की ऐसी चमकी किस्मत, रातों रात बना करोड़पति |
उत्तर प्रदेशदेश विदेशराज्य

Dream 11 winner – गाना बजाने वाले की ऐसी चमकी किस्मत, रातों रात बना करोड़पति

किसी की किस्मत कब बदल जाए, बस अपने लक्ष्य के लिए लगातार प्रयास करते रहना चाहिए है. राजस्थान के प्रतापगढ़ में गाना बजाने वाला एक युवक रातोंरात करोड़पति बन गया. उस पर किस्मत और लक्ष्मी इस कदर मेहरमान हुईं कि अब हर कोई उसकी कहानी जानना चाह रहा है.

प्रतापगढ़ के इंदिरा कॉलोनी का रहने वाला नरेंद्र कुमार गाने बजाने का काम करता है. वह कॉलोनी में किराए के मकान में रहता है. वह ऑक्टोपैड प्ले करने के साथ-साथ क्रिकेट का दिवाना भी है. वह ऑक्टोपैड बजाकर घर का गुजारा करता है और एक दिन में 400-500 रुपये की कमाई हो जाती है.

किस्मत ने रातोंरात बनाया करोड़पति

इस बीच गुरुवार को नरेंद्र कुमार की किस्मत ऐसी बदली कि वह रातोंरात करोड़पति बन गया. दरअसल में गुरुवार को आईपीएल में बेंगलुरु और पंजाब का मुकाबला था. इस मैच में बेंगलुरु की टीम ने 60 रनों से जीत दर्ज की थी और विराट कोहली ने 47 गेंदों में 92 रन बनाए थे. नरेंद्र कुमार ने बेंगलुरु की टीम को फेवरेट रखते हुए ड्रीम इलेवन में अपनी टीम बनाई.

टीम अच्छी बनी और मैच खत्म होने पर नरेंद्र कुमार 2 करोड़ रुपए जीत चुका था. हालांकि, टैक्स काटने के बाद उसके ड्रीम इलेवन खाते में एक करोड़ 40 लाख रुपए जमा हुए हैं. जो सामान्य औपचारिकता पूरी करने के बाद उसको मिल जाएंगे. इतनी बड़ी रकम जीतने के बाद उसका सिर्फ एक ही सपना है कि उसके पास खुद का मकान हो.

नरेंद्र कुमार ने बताया कि वह म्यूजिशियन है और ऑक्टोपैड बजाने करने का काम करता है. उसके लिए इतनी बड़ी राशि प्राप्त करना एक सपना के जैसा है. उसका सिर्फ सपा किराए के मकान में अपने परिवार के साथ रह रहे नरेंद्र कुमार ने लोगों से अपील की है कि वह इसको लत न बनाये. यह तो भाग्य था जो उसको इतनी बड़ी रकम मिल गई. वह खुद भी क्रिकेट खिलाड़ी है. म्यूजिशियन के साथ क्रिकेट खेलना उसका शौक है. इसी कारण वह एक अच्छी टीम का चयन कर पाया.

Related Articles

Back to top button