भगवान के दर्शन कर किए पैसे दान, फिर दे दी जान, सुसाइड नोट में लिखी ये बात… – INH24 |
छत्तीसगढ़

भगवान के दर्शन कर किए पैसे दान, फिर दे दी जान, सुसाइड नोट में लिखी ये बात… – INH24


उत्तराखंड के रुड़की में एक युवक ने गंगनहर में कूदकर जान दे दी. युवक एक बैंक कर्मचारी था. वह लंबे समय से कैंसर की बीमारी से परेशान था. युवक के मरने की सूचना जब उसके घरवालों को मिली तो सबके होश उड़ गए.

युवक के घर वालों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी. काफी कोशिश के बाद जल पुलिस के खोजने पर भी युवक की लाश नहीं मिल पाई.

अनुराग नाम का युवक दो साल से कैंसर की बीमारी से जूझ रहा था. मरने से पहले उसने सुसाइड नोट लिखा और भगवान के मंदिर भी दर्शन करने के लिए गया. युवक ने सुसाइड नोट में लिखा कि उसे अब और जीने की इच्छा नहीं है, इसलिए वह सुसाइड करने जा रहा है. अनुराग को खोजने के दौरान उसके घर वाले गंगनहर के पास जा पहुंचे, जहां कुछ लोगों ने बताया कि एक युवक इस नहर से कूद गया था और वह देखते ही देखते जल की धाराओं में समा गया.

घरवालों के बहुत खोजने के बाद उनके बेटे अनुराग का कुछ पता नहीं चला. रविवार को उनके पास एक कॉल आई, जिससे पता चला कि मंदिर में एक सुसाइड नोट मिला हुआ है, जिसमें अनुराग ने लिखा है कि वह कैंसर की बीमारी से जुड़ी समस्याओं को झेलकर परेशान हो गया है. उसके अंदर जीवन जीने की इच्छा नहीं बची हुई है.

अनुराग ने सुसाइड नोट में एक नंबर भी लिखा था, जिसपर तांशीपुर गांव के लोगों ने कॉल किया. गांववालों ने बताया कि यहां एक बहुत पुराना शिव मंदिर है, जिसके पास से यह सुसाइड नोट मिला है. अनुराग ने मरने से पहले उस पुराने मंदिर में 500 रुपए भी चढ़ाए. अभी फिलहाल युवक का शव बरामद नहीं किया जा सका है. अनुराग की मौत से घर में मातम का माहौल छाया हुआ है.



Source link

Related Articles

Back to top button