Crime News: शादी का झांसा देकर बनाए संबंध; अश्लील वीडियो बनाकर युवती को किया ब्लैकमेल, केस दर्ज... |
CGTOP36राज्य

Crime News: शादी का झांसा देकर बनाए संबंध; अश्लील वीडियो बनाकर युवती को किया ब्लैकमेल, केस दर्ज…

बरेली जिले के एक युवक ने शहर की युवती को शादी करने का झांसा देकर शारीरिक संबंध बना दिए। कई साल तक युवक उसका शोषण करता रहा। इसी दौरान युवती के अश्लील वीडियो बना लिए और ब्लैकमेल करने लगा।

परेशान युवती को पैसे की मांग पूरी करने के लिए सोने, चांदी के जेवरात तक बेचने पड़ गए। अब जब उसके पास पैसा नहीं रह गया तो युवक अश्लील वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित करने की धमकी दे रहा है। पीड़ित ने एसपी के समक्ष पेश होकर कार्रवाई की गुहार लगाई। एसपी के आदेश पर आरोपित के विरुद्ध प्राथमिकी लिखी गई है।

शादी की बात कहकर बनाए शारीरिक संबंध

शहर के एक मुहल्ला निवासी युवती ने एसपी से भेंट करके प्रार्थना पत्र दिया। इसमें बताया कि बरेली जिले के थाना नवाबगंज अंतर्गत गांव कटैइया निवासी संजीव कुमार ने कई साल पहले उससे शादी करने की बात कहकर शारीरिक संबंध बना लिए। वह लगातार शारीरिक शोषण करता रहा। कई बार उसकी इच्छा के विरुद्ध संबंध बनाए। जब भी शादी की बात कहती तो युवक टाल जाता।

read more- CG News: रायपुर एम्स के आउटसोर्सिंग कर्मचारी हड़ताल पर…

युवती बोली, सब कुछ बेच दिया

युवक ने बताया कि उसके अश्लील वीडियो बना लिए। उन वीडियो को इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित करने की धमकी देकर युवक उसे ब्लैकमेल करने लगा। धीरे धीरे करके युवक ने साढ़े तीन लाख रुपये उससे ले लिए। वह बदनामी के डर से अपनी सोने की चेन, अंगूठी, कुंडल बेचकर युवक की मांग पूरी करती रही। उसे अपनी बैंक एफडी तक तुड़वानी पड़ी। अब उसके पास पैसा बिल्कुल नहीं रह गया लेकिन युवक लगातार मांग मांग करते हुए अश्लील वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित करने की धमकी दे रहा है।

आरोपित के खिलाफ केस दर्ज

एसपी ने मामले को गंभीर मानते हुए सुनगढ़ी थाना पुलिस को आरोपित के विरुद्ध प्राथमिकी लिखकर कार्रवाई के आदेश दिए। थाना प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार शुक्ला के अनुसार आरोपित के विरुद्ध प्राथमिकी लिखकर विवेचना शुरू कर दी गई है। आगे की कार्रवाई विवेचना के आधार पर की जाएगी।

Related Articles

Back to top button