शास्त्र इकाई में तैनात कांस्टेबल की हत्या, बदमाशों ने लगाया था जहरीला इंजेक्शन, तबियत बिगड़ने से मौत… – INH24 |
छत्तीसगढ़

शास्त्र इकाई में तैनात कांस्टेबल की हत्या, बदमाशों ने लगाया था जहरीला इंजेक्शन, तबियत बिगड़ने से मौत… – INH24


मुंबई। मुंबई में कॉन्स्टेबल की हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां कुछ बदमााशों के द्वारा पुलिसकर्मी को नशीला इंजेक्शन लगा दिया। जिससे पुलिसकर्मी की मौत हो गई। इस घटना के बाद से हड़कंप मच गया। वहीं अधिकारियों ने बताया कि मुंबई पुलिस की स्थानीय शस्त्र इकाई में तैनात 30 वर्षीय कांस्टेबल विशाल पवार की एक अस्पताल में बुधवार को मौत हो गई।

दरअसल, मुंबई के ठाणे में ट्रेन में सफर कर रहे पुलिसकर्मी विशाल पंवार को बदमाशों ने जहर का इंजेक्शन लगाकर मौत की नींद सुला दिया था। बताया गया कि घटना 28 अप्रैल की रात करीब 9 बजे की है, जब पवार सादे कपड़ों में एक लोकल ट्रेन में सवार होकर ड्यूटी के लिए जा रहे थे। ट्रेन में सफर के दौरान पर कुछ बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया। जिससे उनका मोबाइल गिर गया और एक आरोपी ने फोन उठाया और वहां से भागने लगा। इस दौरान पुलिसकर्मी ने उनका पीछा किया तो आगे कई बदमाशों ने उन्हें घेर लिया। इस बीच पुलिसकर्मी की पीठ पर बदमाशों ने जहरीला इंजेक्शन लगा दिया। जिससे उनकी तबीयत खराब हो गई। इसके बाद पुलिसकर्मी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इलाज के दौरान 30 वर्षीय विशाल पवार की तबीयत बिगड़ गई और उनकी मौत हो गई।

मामले में कोपरी पुलिस स्टेशन के अधिकारियों ने पवार का बयान दर्ज किया और अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया। बाद में मामले को दादर जीआरपी को ट्रांसफर कर दिया गया। वहीं जीआरपी ने मामले की जांच शुरू कर दी है और आरोपियों को पकड़ने के लिए कई टीमें बनाई है।



Source link

Related Articles

Back to top button