चुनाव से पहले कुवें में कूदे कांग्रेस प्रत्याशी, एक के बाद एक ने लगाई छलांग, जानें पूरा मामला |
CGTOP36देश विदेशमध्यप्रदेशराज्य

चुनाव से पहले कुवें में कूदे कांग्रेस प्रत्याशी, एक के बाद एक ने लगाई छलांग, जानें पूरा मामला

ज्जैन.लोकसभा चुनाव से पहले सोशल मीडिया पर कांग्रेस नेताओं का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कांग्रेस प्रत्याशी कुएं में कूदते नजर आ रहे हैं। उनके बाद एक एक करके कई कार्यकर्ता कुएं में छलांग लगाते हैं।आईये जानते हैं कांग्रेस नेताओं द्वारा ऐसा क्यों किया जा रहा है।

कांग्रेस प्रत्याशी का अनोखा प्रचार

इन दिनों जब भाजपा और कांग्रेस दोनों ही दल के प्रत्याशी प्रचार प्रसार में जुटे हैं। इसी बीच नागदा खाचरोद विधानसभा क्षेत्र में किसान नेता व कांग्रेस प्रत्याशी महेश परमार का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वे कुएं में छलांग लगाते नजर आ रहे हैं।

दरअसल एमपी में इन दिनों गर्मी के तेवर तीखे हो गए हैं। ऐसे में गर्मी से राहत पाने के लिए कांग्रेस उम्मीदवार महेश परमार ने कुएं पर खड़े होकर छलांग लगाई। जिससे नहाने के बाद गर्मी से थोड़ी राहत महसूस हुई। अपने नेता को कुएं में छलांग लगाते देख अन्य कार्यकर्ता भी एक के बाद एक छलांग लगाने लगे। इस अवसर पर किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मी​डिया पर शेयर कर दिया, जो जमकर वायरल हो रहा है। आपको बतादें कि एमपी में चौथे चरण का मतदान होना है। जिसमें उज्जैन, इंदौर, खंडवा, खरगोन, देवास, मंदसौर, रतलाम और धार लोकसभा सीट पर 13 मई को मतदान होगा। जिसका रिजल्ट 4 जून को घोषित होगा।

Related Articles

Back to top button