छत्तीसगढ़

रायगढ़ – महिला का मालिश करते करते करने लगा जड़ी बूटी बेचने वाला अश्लील हरकत, फिर ग्रामीणों ने किया ये काम

रायगढ़ जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां एक जड़ी-बुटी बेचने वाला युवक महिला से अश्लील हरकत कर छेड़खानी करने लगा। महिला की शिकायत पर पुसौर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर रिमांड में भेजा। थाना पुसौर में महिला के साथ उसके गांव के कुछ ग्रामीणों ने आकर बताया कि गांव में जड़ी-बुटी, दवाई बेचने आये दो लड़कों में से एक लड़के ने महिला के साथ अश्लील हरकत कर छेड़खानी किया है।

See Also – Urfi Javed Hot & Sexy Video | Urfi Javed Hot Video | कैसी लगीं आपको Urfi Javed की Hot और Bold Dress

पीड़ित महिला में बताया कि दिनांक 27/09/2022 को दोपहर करीब 01/30 बजे दो लडके जड़ी बूटी दवा बेचने आये थे जिन्हें अपनी बीमारी के बारे में बताई और दवा के बारे में पूछी तो एक लड़का बीमारी की दवा बताया, जिसे तेल के साथ मालिश करने पर ठीक हो जायेगा बोला और पैर की मालिश करने के दौरान गंदी नियत से छेड़खाड़ किया गया, तब चिल्लाई तो पति आये और लड़के को पकड़े जो अपना नाम सोल्जर महतो निवासी बिहार का रहने वाला बताया।

Read Also – घर के नल से अचानक टपकने लगता है पानी, जान लीजिये यह गहरी बात

इसके बाद घर आसपास रहने वाले रिस्तेदार, गांव के लोग आ गये जिन्हें घटना बताकर रिपोर्ट दर्ज कराने आये। पीड़ित महिला के लिखित आवेदन पर छेड़खानी करने वाले लड़के सोल्जर महतो निवासी बिहार के विरूद्ध धारा 354 IPC का अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी सोल्जर महतो 19 साल निवासी अलीनगर, गोठान वार्ड नं0 07 जिला वैशाली (बिहार) को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

Join us on Telegram for more.
Fast news at fingertips. Everytime, all the time.
प्रदेशभर की हर बड़ी खबरों से अपडेट रहने CGTOP36 के ग्रुप से जुड़िएं...
ग्रुप से जुड़ने नीचे क्लिक करें

Related Articles

Back to top button