Breaking NewsCGTOP36छत्तीसगढ़

बलरामपुर – फांसी पर लटका था लड़के का शव, स्वजनों ने जताई हत्या की आशंका

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी से मामले की जांच कराने एसपी बलरामपुर और आईजी को सौंपा पत्र

बलरामपुर जिले के रघुनाथपुर थाना अंतर्गत पुलिस चौकी बलंगी के ग्राम मझौली में फांसी पर लटके मिले लड़के की हत्या का अंदेशा स्वजनों ने जताया है और मामले की जांच वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के नेतृत्व में कराने की मांग की गई है। बताया गया है कि जिस दुपट्टे के सहारे लड़के का शव लटका था उसे एक लड़की ने स्वयं का होना स्वीकार किया है। ऐसे में मामला हत्या कर शव को पेड़ में लटकाना प्रतीत होता है।

Read Also – बालोद – आठवीं की छात्रा से अश्लील बातें कर कमर में हाथ डाल गुरु दक्षिणा कहता था शिक्षक, मामला खुला तो मचा हंगामा

मिली जानकारी के मुताबिक कृषि कार्य करने वाले मृतक के पिता धीरेन्द्र कुमार पाठक ने इस संबंध में पुलिस अधीक्षक बलरामपुर व आइजी सरगुजा रेंज के नाम प्रेषित किए गए पत्र में बताया है कि उनका पुत्र रोशन कुमार पाठक 28 जून 2022 को पूर्वान्ह 11 बजे शासकीय उच्चतर माध्यमिक स्कूल बलंगी में अपना नाम कक्षा 12 वी में लिखाने हेतु गया था किंतु शाम को घर वापस नहीं आया। शाम 4-5 बजे फोन लगाने पर उससे संपर्क नहीं हो पाया।

Read Also – प्रदेश में मौसम विभाग ने जारी किया रेड अलर्ट, होगी इन इलाकों में भारी बारिश

इसके बाद 29 जून को शाम लगभग 4-5 बजे बलंगी व मझौली के बीच झोंगा जंगल में उसकी लाश एक पेड़ में एक लड़की के दुपट्टे के सहारे लटकने की जानकारी मिली। गांव के पवन पाठक, गोमती पाठक, विरेन्द्र सहित गांव के लोगों के साथ जब वे मौके पर गए तो उनके पुत्र का शव पेड़ पर लटक रहा था। जिस दुपट्टे के सहारे उनके पुत्र का शव लटका था उसे एक लड़की ने स्वयं का होना स्वीकार किया। लड़की से गलत संबंध की आशंका पर रोशन कुमार पाठक की हत्या कर शव को लटकाने का संदेह स्वजनों ने जताया है।

Read Also – कामासुत्रा 3डी और गंदी बात सीजन 3 एक्ट्रेस आभा पॉल का वीडियो हुवा वायरल

उनका कहना है कि लड़के का मोबाइल क्षतिग्रस्त कर उसमें लगे दो सीम को निकाल कर उसके जेब में डाल दिया गया था। स्कूल में प्रवेश हेतु दो हजार रुपये लेकर रोशन निकला था जो जेब में नहीं था और ना ही उसने स्कूल में प्रवेश लिया था। स्वजनों ने मामले में जिस लड़की के द्वारा स्वयं का दुपट्टा होना बताया गया है उससे व उसके परिवार के सदस्यों से पूछताछ करने तथा 20 जून से 28 जून के बीच का लड़के व लड़की का कॉल रिकार्डिंग निकलवाने की मांग की है ताकि घटना के समय का लोकेशन मिल सके।

उक्त मामले की जांच एसडीओपी रैंक के अधिकारी से कराने का आग्रह स्वजनों ने किया है ताकि सच्चाई सामने आ सके। बताया गया है कि क्षतिग्रस्त मोबाइल फोन पुलिस चौकी बलंगी में जमा है। घटना से संबंधित साक्ष्य जुटाने में उक्त मोबाइल फोन सहायक साबित हो सकता है।

Join us on Telegram for more.
Fast news at fingertips. Everytime, all the time.
प्रदेशभर की हर बड़ी खबरों से अपडेट रहने CGTOP36 के ग्रुप से जुड़िएं...
ग्रुप से जुड़ने नीचे क्लिक करें

Related Articles

Back to top button