छत्तीसगढ़

सनसनीखेज – खरोरा में लापता बच्चे की लाश खेत में मिलने से हड़कंप

खरोरा थाना अन्तर्गत ग्राम भैंस मुड़ी में लापता बच्चे की लाश खेत के समीप नाली में घास व पत्तों से ढका मिला। सूचना पर खरोरा पुलिस घटना स्थल पर पहुंच मामले कि जांच में जुटी है। प्राप्त जानकारी अनुसार ग्राम भैंस मुड़ी के रहने वाले दुलारे सिंह ध्रुव खरोरा थाने पहुंच पुलिस को जानकारी दी उनके 6 वर्षीय पुत्र सुरज कुमार ध्रुव 22 अगस्त की शाम 4, 5 बजे से घर से लापता है।

पुलिस भैंस मुड़ी पहुंचकर पूछताछ करने पर बताया कि सुरज कुमार ध्रुव घर के सामने खेलते खेत तरफ जाते देखा गया और आसपास पता करने कहीं पता नहीं चला परिजन के बताए अनुसार पुलिस को प्रथम दृष्टि अपहरण का मामला लगा और इस आधार पर 363 मामला बना बच्चे की खोजबीन में जुट गई। आज शाम को पुलिस को सूचना मिली कि लापता बालक गांव के बाड़ा के पीछे खेत के नाली में उल्टा लेटे मृत अवस्था में घास पुस व पत्तों से ढक हुआ है।

सूचना के आधार पर पुलिस घटना स्थल पहुंची और मामले कि जांच में जुटी गई है। वही 6 वर्षीय बालक सुरज कुमार ध्रुव की इस तरह की मौत से सनसनी फैल गई है। घटना स्थल में मौजूद थाना प्रभारी रमेश मरकाम ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह हत्या का मामला लग रहा है। गांव वालों का कहना है गाव में इस तरह की पहली घटना है । जिसके दहशत का माहौल है परिजनों को अब अपने बच्चों की सुरक्षा की चिंता सताने लगी है ।

|

Related Articles

Back to top button