Breaking NewsCGTOP36छत्तीसगढ़

प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी ने प्रदेश सरकार को लिया आड़े हाथ, कहा यह

कुशाभाऊ ठाकरे प्रदेश कार्यालय में भाजपा प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक हुई. जिसमे राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री शिव प्रकाश, प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी और सह प्रभारी नितिन नवीन ने शिरकत की. बैठक में प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय , पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक समेत सभी पदाधिकारी मौजूद थे. इस बैठक में प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी ने राहुल गांधी के बयान में घेरा।

बीजेपी की बैठक में हसदेव अरण्य वाले मुद्दे को लेकर प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी ने कहा कि “प्रदेश अध्यक्ष और प्रदेश प्रभारी होने के नाते हमारी जिम्मेदारी यही होती है कि जो भी प्रदेश के लिए नुकसानदायक है उसको हम केंद्र सरकार के संज्ञान में लाएं.” कैंब्रिज के कार्यक्रम में छात्रा ने राहुल गांधी से हसदेव अरण्य को लेकर सवाल पूछा था. जिसमे उन्होंने कहा था कि जो आंदोलन चल रहा है मेरी जानकारी में है मैं इस मामले में अपनी पार्टी के भीतर काम कर रहा हूं. जिस पर प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी ने राहुल गांधी पर हमला करते हुए बोला ” राहुल गांधी ने बोला कि वो हसदेव के लोगों के साथ हैं लेकिन कहां है वो” .

प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी (BJP state incharge D Purandeshwari) ने कहा ” 30 मई को मोदी सरकार के 8 साल पूरे हो रहे हैं. कोरोना की वजह से पिछले 2 साल में हम ज्यादा कोई कार्यक्रम नहीं कर पाए थे. इस बार सेवा , सुशासन और गरीब कल्याण को लेकर जनता के बीच जाएंगे. इस महीने की 30 तारीख को जेपी नड्डा सुशासन को लेकर एक बुक लॉन्च कर रहे हैं. 1 जून के बाद से उस बुकलेट को रीजनल भाषाओं में उद्घाटन किया जाएगा. जिन राज्यों में हमारी सरकार है. उन राज्यों के मुख्यमंत्री और दूसरे राज्यों के प्रदेश अध्यक्ष और वरिष्ठ नेता बुक का विमोचन प्रदेश में करेंगे.”

बीजेपी 15 जून के बाद एसटी मोर्चा के साथ जंगल आदिवासी इलाकों में जागरूकता का कार्यक्रम (Awareness program in tribal areas) करेंगी. किसान मोर्चा किसानों से जुड़े योजनाओं को लेकर किसानों के पास जाएंगे. महिला मोर्चा आंगनबाड़ी में जाकर पोषण आहार योजनाओं जैसे योजना का प्रचार करेंगे. 3 जून को बिसरा मुंडा के नाम से रांची में कार्यक्रम होना प्रस्तावित हैं . जिसमे एसटी मोर्चा के लोग देश भर से इकट्ठा होंगे. उसके बाद सभी राज्यों में ट्राईबल एरिया में रैली निकाली जाएगी.

Join us on Telegram for more.
Fast news at fingertips. Everytime, all the time.
प्रदेशभर की हर बड़ी खबरों से अपडेट रहने CGTOP36 के ग्रुप से जुड़िएं...
ग्रुप से जुड़ने नीचे क्लिक करें

Related Articles

Back to top button