छत्तीसगढ़

मोहब्बत में युवती हो गई गर्भवती, भाग कर की शादी फिर कुछ दिन बाद हुवा यूं कि

बिलासपुर के जयरामनगर एरिया का एक अनोखा मामला सामने आया है जहां एक लड़के ने एक लड़की को शादी का झांसा देकर उसके साथ लगातार दुष्कर्म किया और जब वह प्रेग्नेंट हो गई तो घर से भागकर पहले तो उसने लड़की के साथ शादी करने का नाटक किया और कुछ दिन साथ रहने के बाद उसे अपने घर से भी भगा दिया।

मिली जानकारी के अनुसार बिलासपुर जिले के गो गाड़ी गांव के रहने वाले अरुण नाम का एक युवक और एक 19 वर्षीय लड़की को एक दूसरे से मोहब्बत हो गया था। मोहब्बत इतना परवान चढ़ा कि लड़का और लड़की दोनों उसमें डूब गए। लड़के ने लड़की को शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार संबंध बनाया इसी दरमियान लड़के ने किसी और से शादी भी कर ली थी।

जब दूसरी शादी की बात लड़की को पता चली तो संबंध विच्छेद हो गया था अरुण ने अपनी चिकनी चुपड़ी बातों में बहला कर लड़की से फिर से मिलना जुलना शुरू कर दिया इसी बीच लड़की प्रेग्नेंट हो गई।

जब लड़की ने बताया कि वह प्रेग्नेंट है तो पहले तो अरुण ने भाग कर शादी करने की बात कही और दोनों ने भाग कर शादी भी कर ली। लड़के के घरवालों ने जबरन लड़की का गर्भपात करवा दिया और घर से बाहर निकाल दिया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मामले की शिकायत के लिए युवती थाने गई थी जहां थाना प्रभारी द्वारा उसकी शिकायत को अनसुना कर दिया गया फिर युवती ने इसकी शिकायत पुलिस अधीक्षक से की तब जाकर उन्होंने मामले में संज्ञान लेते हुए पचपेड़ी थाना में वापस भेजा। युवती का कहना है कि छुट्टी होने का बहाना कर इस मामले में थाना प्रभारी कार्यवाही करने से बच रहे हैं और अभी तक उन्होंने मामला दर्ज नहीं किया है।

|

Related Articles

Back to top button
Live Updates COVID-19 CASES