छत्तीसगढ़

अश्लील सेक्स सीडी मामला : पूर्व मंत्री का चेहरा लगाने वाला मानस साहू फिल्मकार कटक से गिरफ्तार

पूर्व मंत्री राजेश मूणत के फर्जी अश्लील सीडी मामले में जिस फिल्मकार मानस साहू ने वेबसाइट से निकाले गए पोर्न वीडियो में मूणत का चेहरा लगाया था, उसे पुलिस ने ओड़िशा के कटक में मंगलवार को छापा मारकर गिरफ्तार कर लिया है। मानस को देर शाम रायपुर लाया गया। यहां अफसरों की टीम ने पूछताछ शुरू कर दी है।

बता दें कि सीबीआई ने सालभर पहले खुलासा किया था कि मानस ही वह व्यक्ति है, जिसने अश्लील वीडियो को एडिट कर पूर्व मंत्री मूणत का चेहरा लगा दिया था और इसके बाद ऐसी कई सीडी तैयार कर ली थी। सीबीआई ने सीडी कांड में मानस को सरकारी गवाह बना लिया है। सीबीआई की सूची में उसका नाम 61वां है।

सिविल लाइंस पुलिस के मुताबिक कटक का मानस साहू अभी मुंबई के कांदिवली वेस्ट में रहता है। वहां उसका स्टूडियो है, जहां फिल्मों की एडिटिंग होती है। इस मामले में एक और आरोपी विजय पांड्या भी वहीं आता-जाता रहता है। पुलिस ने बताया कि विजय के माध्यम से रिंकू खनूजा की मुलाकात मानस से हुई थी। पुलिस के अनुसार मानस ने टेंपर कर जिस सीडी की काॅपियां रिंकू को दी थीं, उसके पूरे पैसे नहीं मिले थे। इसलिए वह रिंकू को कॉल कर रहा था। वह दबाव भी बना रहा था कि सीबीआई के पूछताछ में उसका नाम न बताया जाए।

हालांकि पुलिस कोई पुख्ता सबूत जुटा नहीं पाई है। रिंकू के कॉल डिटेल में मानस का नंबर जरूर मिला है, लेकिन ज्यादा बातचीत दिखाई नहीं दे रही है। दोनों के बीच इंटरनेट कॉलिंग में बातचीत होती थी।

|

Related Articles

Back to top button