छत्तीसगढ़

सनसनीखेज है ट्रिपल मर्डर केस की गुत्थी, दुर्ग पुलिस ने सुलझाई, टीवी पर क्राइम सीरियल देख बनाया था पति ने प्लान

दुर्ग पुलिस ने ट्रिपल मर्डर की गुत्थी को सुलझा लिया है. पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुवे बताया कि पति रवि शर्मा ने ही क्राइम सीरियल देखकर इस घटना को अंजाम दिया है. पुलिस ने आरोपी रवि शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि कल ही रवि शर्मा अपनी पत्नी मंजू और एक एक पुरुष को जिंदा जलाकर फरार हो गया था.

मामले में धुएं के कारण दम घुटने से 2 माह की बच्ची की मौत हो गई थी, आरोपी रवि शर्मा को क्राइम सीरियल देखने के बाद जिंदा जलाकर घटना को अंजाम देने का झातारनाक प्लान सुझा। तालपुरी तीहरे हत्याकांड का खुलासा करते हुए जिले के एसपी अजय यादव ने बताया कि रवि शर्मा खिजरसरास गया बिहार का रहने वाला है। पेशे से बढ़ई रवि शर्मा ने 2005 में धनबाद की संगीता शर्मा से शादी की थी।

आपको बता दें कि पत्नी संगीता शर्मा से उसके दो बच्चे भी हैं। 2015 में वह बढ़ई काम के लिए रायपुर आया और इस बीच उसकी मुलाकात मंजू सूर्यवंशी से हुई। इनके बीच प्रेम संबंध बना और रवि शर्मा ने अपने अपने शादी की बात छिपाकर मंजू सूर्यवंशी से दूसरी शादी कर ली।

मामले में तालपुरी आने के बाद इनके बीच घर खर्च को दोनों के बीच विवाद होने लगा। एसपी अजय यादव के अनुसार आरोपी ने बताया कि मृतका मंजू उसे आत्महत्या कर फंसाने की धमकी देने लगी थी। रवि चाहता था कि मंजू शर्मा व बच्ची को ठिकाने लगा कर राउरकेला में रह रही अपनी पहली पत्नी व बच्चों के पास चला जाऊं।

पहले आरोपी ने एक व्यक्ति एन राजू से दोस्ती की और साथ में शराब पिने लगा। इसके बाद रवि शर्मा राजू को अपने घर लेकर गया और वहां भी शराब पी। घर पर रवि शर्मा ने पहले खरीदकर रखी हुई नींद की गोलियां शराब में मिला दी जिससे राजू बेहोश हो गया। आरोपी रवि शर्मा ने बेहोश राजू के मुंह में टेप चिपकाया और गला घोंटकर मार दिया।

फिर आरोपी रवि ने रात को अपनी पत्नी को भी नींद की गोलियां मिलाकर पानी पिलाया और बेहोश होने के बाद उसके मुंह पर भी टेप चिपकाकर गला घोंट दिया। आरोपी ने इतने पर ही बस नहीं किया उसने एक साल की अपनी मासूम बच्ची का भी गला घोंटकर मार दिया।

|

Related Articles

Back to top button
Live Updates COVID-19 CASES