छत्तीसगढ़

हेमा मालिनी की गाल जैसी रोड में भी होते हैं हादसे, SDM साहब का बेतुका बयान

जांजगीर जिले से गुजरने वाले नेशनल हाईवे नंबर 49 में बड़े-बड़े गड्ढों से आमजन परेशान हैं तो वही एक शख्स ने 20 वर्ग में अपनी मोटरसाइकिल खड़ी कर दी जिसकी वजह से वहां काफी लंबा जाम लग गया।

जब इसकी सूचना प्रशासन को हुई तो मौके पर पुलिस पहुंची, बहुत समझाईश के बाद भी पीड़ित व्यक्ति अपनी मोटरसाइकिल वहां से हटाने को तैयार नहीं हुआ जिसके बाद वहां एसडीएम को आना पड़ा फिर उसके बाद जो उन्होंने बयान दिया वह हैरतअंगेज था।

अपने बीमार परिजन को ले जा रहे व्यक्ति ने बीच सड़क पर बाइक खड़ी कर एसडीएम की बुलाने की जिद पर अड़ रहा। इसके बाद एसडीएम वहां पहुंचे और शख्स को समझाते हुवे एसडीएम ने कहा कि हेमा मालिनी की गाल जैसी रोड में भी हादसे होते रहते हैं।

जब मीडिया ने इसके बारे में एसडीएम से पूछा तो उन्होंने सड़क की मरम्मत करने के निर्देश देने की बात कही साथ ही जब उनके विवादित बयान के बारे में पूछा गया तो वह मामले में आनाकानी करने लगे साथ ही मीडिया कर्मियों से बदतमीजी भी की।

बता दें कि पूर्व में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री ने भी ऐसा ही बयान दिया था कि बिहार में हेमामालिनी के गाल की तरह सड़क बनाये जाएंगे जिसके बाद उनकी जमकर आलोचना हुई थी।

Join us on Telegram for more.
Fast news at fingertips. Everytime, all the time.
प्रदेशभर की हर बड़ी खबरों से अपडेट रहने CGTOP36 के ग्रुप से जुड़िएं...
ग्रुप से जुड़ने नीचे क्लिक करें

Related Articles

Back to top button