छत्तीसगढ़

शक्ति क्षेत्र में पेट्रोल पंप को किया गया सील, CGTOP36 की खबर पर हुई बड़ी कार्रवाई, आज हुई थी तोड़फोड़

जांजगीर चाम्पा जिले के सक्ती क्षेत्र के कंचनपुर स्थित पेट्रोल पम्प में मिलावट से आक्रोशित ग्राहकों ने आज जमकर हंगामा किया था, ताजा जानकारी के अनुसार मौके पर पहुँचे अधिकारियों ने प्रारंभिक जांच के बाद पेट्रोल पम्प को सील कर दिया।

बताया जा रहा है कि कल रायपुर से जांच के लिए अधिकारियों की टीम आएगी। बता दें कि पिछले कुछ दिनों से सक्ती थाना क्षेत्र के कंचनपुर में संचालित पेट्रोल पम्प में बिक रहे पेट्रोल में मिलावट होने की शिकायत लगातार सामने आ रही थी।

आज ग्राहकों ने पेट्रोल पम्प में पहुचकर अपनी गाड़ियों में पेट्रोल तो भरवाया लेकिन पेट्रोल भरवाने के बाद गाड़ियों में कई तरह की परेशानी आने लगी। गाड़ियां पेट्रोल भरवाने के बाद चालू नही हो रहे थे।

क्षेत्र के लोगों ने डिब्बे में पेट्रोल लिया तो पेट्रोल में पानी के मिलावट की बात निकलकर सामने आई, इसके बाद लोग आक्रोशित हो गए और पेट्रोल में मिलावट का विरोध करते हुए हंगामा शुरू कर दिया। इसके बाद कुछ लोगो ने पेट्रोल पंप के मशीन में तोड़फोड़ कर दी। हंगामे की सूचना पर पुलिस और अधिकारी मौके पर पहुँचे और लोगों को समझाइश दी।

मामले में रहवासियों ने पेट्रोल पंप सील करने की मांग की थी। तहसीलदार ने खाद्य अधिकारी की मौजूदगी में पेट्रोल का सेम्पल लिया और प्रारम्भिक जांच के बाद पेट्रोल में मिलावट को देखते हुए पम्प को सील कर दिया।

कहा जा रहा है कि 2 फरवरी को पेट्रोल पम्प की जांच के लिए रायपुर से अधिकारियों की टीम पहुचेगी उसके बाद जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

|

Related Articles

Back to top button