छत्तीसगढ़लोकसभा चुनाव 2019

पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद रमेश बैस की प्रेस कॉन्फ्रेंस, कहा – सभी मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने में लगे हैं

भाजपा के पूर्व केन्द्रीय मंत्री और सांसद रमेश बैस ने आज कहा की 17वी लोक सभा का चुनाव प्रारम्भ हो गया है। बस्तर में वोटिंग से पहले जो घटना हुई उससे पता चला की बस्तर के आदिवासियों को नक्सलियों से कोई डर नही है। भाई भीमा के परिवार के लोग भी सब ने वोट डाला। सभी लोग मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने में लगे है।

पहले प्रधानमंत्री विदेश जाते थे तो पता नही लगता था कब और कहा जा रहे है लेकिन अब मोदी जी जहाँ जाते है वहां लोगो का तांता लग जाता है। पहले हमारे सैनिको को आतंकवादी मार देते थे लेकिन कुछ नही होता था, पर मोदी जी ने कहा की घर घुस कर मारेंगे और किया भी।

उन्होंने कहा कि पहले देश में सभी पार्टियां कांग्रेस को रोकने का काम करते थे, लेकिन अब भाजपा को रोकने के लिए सभी दल एक हो गए है। भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है को पूरे देश में चुनाव लड़ रही है। सभी लोग चाहते है की देश में एक मजबूत सरकार बने और मजबूत सरकार केवल भाजपा ही दे सकती है।

देश स्वतंत्र होने के बाद कई जगह में बिजली और गैस नही पहुंची थे, मोदी जी ने इसे गंभीरता से लिया और गांव गांव तक बिजली और गैस पहुँचाई। पिछले चरण के चुनाव के बाद हमे ये पता है की भाजपा आगे है और आने वाले दिनों में होने वाले चुनावो में भी हम जीतेंगे और भाजपा की सरकार बनाएंगे।

|

Related Articles

Back to top button