छत्तीसगढ़

मुख्यमंत्री भूपेश का बड़ा बयान, अब नया रायपुर में विधायक और मंत्री बसेंगे जल्द, दिल्ली हुवे रवाना

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दिल्ली रवाना हो गए हैं। रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अब नया रायपुर में विधायक और मंत्री जल्द बसेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि वहां मंत्री विधायक बसने से आबादी भी बसेगी।

बता दें कि मुख्यमंत्री ने कहा कि आज शाम तक राष्ट्रीय अध्यक्ष की घोषणा हो जाएगी। गौरतलब है कि आज ही सीडब्ल्यूसी की बैठक में रायशुमारी के लिए कांग्रेस शासित मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्षों को शामिल होना है। जानकारी के मुताबिक बैठक में अंतिम रायशुमारी होगी।

बीजेपी के सदस्यता अभियान का लक्ष्य पूरा नहीं कर पाने पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा यह उनका आंतरिक मामला लेकिन यह सच है की लोग उन्हें पसंद नहीं कर रहे इसलिए लोग बीजेपी से नहीं जुड़ रहे।

पीसीसी चीफ मोहन मरकाम के कोंडागांव में दिए बयान पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि अध्यक्ष जी के कुछ कहने के बाद हमारा उस पर बयान देना ठीक नहीं है, उन्होंने कहा कि जो अध्यक्ष जी का निर्णय है वही अंतिम है। बता दें कि मोहन मरकाम ने कहा था कि अब हर जिले में एक कार्यालय बनेगा जिसमें हर हफ्ते जिलाध्यक्ष और ब्लॉक अध्यक्ष बैठकर लोगों की समस्याएं सुनेंगे।

यह भी पढ़िए – Article370 हटाने के बाद लोग कश्मीरी लड़कियों से शादी को हैं उतावले, गूगल पर हो रहा सर्च

|

Related Articles

Back to top button