छत्तीसगढ़

जशपुर में मैराथन दौड़ 6 फरवरी को, विजेताओं को मिलेगा यह पुरस्कार

जशपुर जिले में जिला स्तरीय मैराथन दौड़ का आयोजन 06 फरवरी को

खेल एवं युवा कल्याण विभाग द्वारा मैराथन दौड़ का आयोजन किया जा रहा है। जशपुर जिले में जिला स्तरीय मैराथन दौड़ का आयोजन 06 फरवरी को किया गया है। जिला स्तरीय मैराथन दौड़ जशपुर नगर के रणजीता स्टेडियम से सबेरे 8 बजे षुरू होगी।

दौड़ में पुरूष वर्ग के लिए 20 किलोमीटर तथा महिलावर्ग के लिए 10 किलोमीटर की दूरी निर्धारित है। जशपुर जिले के सभी विकासखंडों में 25 से 31 जनवरी तक विकासखंड स्तरीय मैराथन दौड़ का आयोजन किया जा रहा है।

विकासखंड स्तर पर विजयी प्रतिभागियों को जिला स्तर पर शामिल होने का मौका मिलेगा। जिला स्तरीय मैराथन दौड़ में सभी विकासखंडों से पुरूष एवं महिला वर्गों के 1 से 15 तक चयनित प्रतिभागी एवं जिले में निवासरत कार्यरत धावक-धाविका मैराथन हिस्सा लेंगे। 

मैराथन दौड़ में विजयी होने वाले महिला और पुरूष वर्ग के दस-दस तिभागियों को पुरस्कृत किया जाएगा। प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले प्रतिभागियों को 5000 रूपए, द्वितीय को दो हजार 500 रूपए, तृतीय एक हजार 500 रूपए, चतुर्थ स्थान पर एक हजार रुपए एवं पांचवा स्थान प्राप्त करने वाले को 500 रूपए और छठवें से दसवें स्थान प्राप्त करने वाले प्रतिभागियों को 250-250 रुपए का नगद पुरस्कार प्रदान किया जाएगा।  

|

Related Articles

Back to top button