Breaking NewsCGTOP36छत्तीसगढ़

कोरबा – जूते पहनने जैसे डाला हाथ बाहर आया कोबरा सांप, युवक के छूटे पसीने फिर……

कोरबा जिले में युवक ने कहीं जाने के लिए जैसे ही अपना जूता उठाया। जूता को उठाकर उसने जैसे ही नीचे रखा तो उसमें से सांप बाहर निकाला और फन फैलाकर खड़ा हो गया। इसके बाद तो युवक के होश उड़ गए। किसी तरह से उसने जूते को ढका और घरवालों को जानकारी दी। परिवार के लोगों ने स्नैक कैचर को सूचना दी।

Read Also – नौकर का था बीबी से अवैध संबंध, पत्नी की बेवफाई से आहत व्यक्ति कर ली आत्महत्या

बताया जा रहा है कि कोरबा के गांव दादर खुर्द से लगे ढेलवाडीह बस्ती में श्यामलाल के घर यह सांप निकला है। सांप जूते के अंदर बैठा हुआ था। श्यामलाल का बेटा जूता पहनने ही वाला था कि नाग ने बाहर निकलकर फन फैला दिया। काफी देर तक वह फन फैलाकर बैठा रहा। यह देखकर घर के लोग सहम गए। काफी देर तक तो लोगों को कुछ समझ में नहीं आया कि क्या करें।

लोगों ने स्नैक रेस्क्यू टीम को इस बात की जानकारी दी। इसके बाद टीम मौके पर पहुंची और सांप को पकड़कर जंगल में छोड़ दिया है। यह जहरीला सांप था अगर किसी को डसता तो उसकी जान भी जा सकती थी। जूते में सांप होने की खबर गांव में आग की तरह फैल गई। रेस्क्यू देखने के लिए वहां पर लोगों की भीड़ भी काफी उमड़ गई थी। इसके बाद रेस्क्यू टीम ने सांप को पकड़कर जंगल में छोड़ दिया है।

Read Also – ईशा गुप्ता की सेक्सी वीडियो और फोटो ने ढाया कहर, फैंस हुवे दीवाने

रेस्क्यू टीम में आए जितेंद्र सारथी ने बताया कि लोगों ने अच्छा किया कि हमलोगों को सूचना दे दी। नहीं तो कई व्यक्ति डर की वजह से सांप को मार भी देते हैं। अगर कहीं भी ऐसी घटना हो रही है तो रेस्क्यू टीम को तुरंत खबर करें। ताकि उस जीव जंतु को उसके सुरक्षित जगह पर छोड़ दिया जाए। जूते में सांप का वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Join us on Telegram for more.
Fast news at fingertips. Everytime, all the time.
प्रदेशभर की हर बड़ी खबरों से अपडेट रहने CGTOP36 के ग्रुप से जुड़िएं...
ग्रुप से जुड़ने नीचे क्लिक करें

Related Articles

Back to top button