छत्तीसगढ़

धमतरी में होने वाला है वायुसेना के लिए भर्ती रैली, ऐसे ले सकतें हैं भाग

जिले में आगामी 13 से 18 अक्टूबर तक वायु सेना भर्ती रैली का आयोजन किया जाएगा। कलेक्टर रजत बंसल ने वायु सेना भर्ती रैली के लिए आयुक्त नगरपालिक निगम धमतरी आशीष टिकरिहा को नोडल अधिकारी नियुक्त किए हैं। साथ ही अधिकारियों को आवश्यक जिम्मेदारियों सौंपी गई हैं।

भर्ती रैली स्थल बाबू पंढरी राव कृदत्त इंडोर स्टेडियम में मैदान की साफ-सफाई, समतलीकरण, रनिंग ट्रैक रिपोयरिंग, स्टेडियम के सभी कमरे में शौचालयों की साफ-सफाई, परीक्षा हॉल जहां लिखित परीक्षा आयोजित की जाएगी, उसकी रंगाई-पोताई और आगंतुक अभ्यर्थियों के ठहरने हेतु नजदीक के धर्मशाला एवं स्कूलों का चिन्हांकन की जिम्मेदारी आयुक्त, नगरपालिक निगम की होगी।

स्टेडियम में टेंट, परीक्षा हॉल में स्टेज निर्माण, फर्श पर नीले/हरे रंग की मेट, फ्रिल और कवर के साथ 30 टेबल, 150 कुर्सियों, कार्यक्रम स्थल में पंखे, 02 पांच सीटर सोफा सेट, स्क्रीनिंग क्षेत्र, ऊंचाई जांच क्षेत्र और स्टाफ डाइनिंग क्षेत्र को तम्बू के साथ, परीक्षा हॉल जिम में गद्दे और तकिए के साथ बिस्तर की व्यवस्था, 10 से 19 अक्टूबर तक चयनकर्ताओं के लिए लोहरसी विश्राम गृह में सभी सात कमरे आरक्षण, वहां भोजन की व्यवस्था का दायित्व कार्यपालन अभियंता, लोक निर्माण विभाग आर.आर.सूर्या को सौंपा गया है।

बैरीकेटिंग के लिए आवश्यक बांस-बल्ली के लिए वन विभाग द्वारा सहयोग दिया जाएगा। परीक्षा हॉल एवं परीक्षा हॉल के सभी कमरों में विद्युत व्यवस्था, भर्ती रैली सहित सभी टेंट, प्रारंभिक सभा स्थल, मुख्य द्वार और निकास द्वार तथा दौड़ के मैदान में पर्याप्त हैलोजन लाईटिंग के साथ ही लाउड हेलर के साथ कॉर्डलेस माइक सिस्टम और स्टैंड बाय जनरेटर की व्यवस्था एसडीओ ई एण्ड एम पीडब्ल्यूडी साईमन बारा द्वारा की जाएगी।

भर्ती रैली के दौरान कानून व्यवस्था बनाए रखने का सम्पूर्ण दायित्व तथा अभ्यर्थियों द्वारा प्रस्तुत निवास प्रमाण पत्र की छानबीन के लिए तहसील के तीन स्टॉफ की नियुक्ति का दायित्व अनुविभागीय दण्डाधिकारी धमतरी योगिता देवांगन को सौंपा गया है। भर्ती के दौरान भीड़ नियंत्रण और यातायात की व्यवस्था बनाए रखने के लिए आवश्यक बल की तैनाती पुलिस अधीक्षक धमतरी बालाजी राव सोमावार द्वारा किया जाएगा।

Join us on Telegram for more.
Fast news at fingertips. Everytime, all the time.
प्रदेशभर की हर बड़ी खबरों से अपडेट रहने CGTOP36 के ग्रुप से जुड़िएं...
ग्रुप से जुड़ने नीचे क्लिक करें

Related Articles

Back to top button