छत्तीसगढ़

चलती कार में युवती का किया रेप, महिला दोस्त की मौजूदगी में दिया दुष्कर्म को अंजाम, गिरफ्तार

राजधानी में युवती से कार में रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने घटना को महिला दोस्त के साथ मिलकर अंजाम दिया है। मामले में दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र की है।

मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी दिनेश उर्फ तुषार मूलचंदानी अपनी महिला मित्र और पीडि़ता युवती कें साथ रविवार देर रात में खाना खाने के लिये तेलीबांधा के एक होटल में आया था। खाना खाने के बाद बिल को लेकर आरोपी का पीडि़ता के साथ विवाद हुआ। इतने में आरोपी युवक ने पीडि़ता युवती से मारपीट करते हुए घर छोड़ देने की बात कहकर रेस्टोरेंट से निकल गये। उस दौरान आरोपी युवक कार को सुनसान इलाके में ले जाकर अपनी महिला दोस्त की मदद से दुष्कर्म किया।

पीडि़ता की कल जब दोपहर बाद स्थिति सामान्य हुई तब जाकर पीडि़ता ने राजेंन्द्र नगर थाने में शिकायत दर्ज करायी। शिकायत के बाद आरोपी दिनेश ऊर्फ तुषार मूलचंदानी और महिला दोस्त को गिरफ्तार किया गया। हालांकि इस मामले में बताया जा रहा हैं कि पीडि़त युवती की आरोपी से पुरानी जान पहचान हैं इसी के चलते वो रात में इन लोगों के साथ खाना खाने के लिये रेस्टोरेंट गयी थी।

https://cgtop36.com/when-beggars-write-in-google-displayed-imran-khan-picture/
|

Related Articles

Back to top button
Live Updates COVID-19 CASES