छत्तीसगढ़

Live updates – जानिए छत्तीसगढ़ में ध्वजारोहण की खबरों के अपडेट लगातार लाइव

कवर्धा – जिले के प्रभारी मंत्री एवं महिला बाल विकास मंत्री अनिला भेड़िया ने ध्वजारोहण कर पीजी कॉलेज ग्राउंड में परेड की ली सलामी। जिला स्तरीय कार्यक्रम में बड़ी संख्या में स्कूली बच्चे व आम नागरिक मौजूद है।

जांजगीर चाम्पा – छत्तीसगढ़ शाशन के स्वास्थ्य मंत्री एवं जांजगीर जिले के प्रभारी मंत्री टी एस सिंहदेव ने जांजगीर में ध्वजारोहण किया। हाई स्कूल मैदान जांजगीर में आयोजित है स्वतंत्रता दिवस का मुख्य समारोह।

मंत्री सिंहदेव ने ध्वजारोहण कर ली परेड की सलामी, मुख्यमंत्री के संदेश का कर रहे वाचन, मार्च पास्ट और पीटी का होगा प्रदर्शन।

अम्बिकापुर – अम्बिकापुर प्रभारी मंत्री शिव डहरिया ने किया ध्वजारोहण पीजी कॉलेज मैदान में चल रहा है स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम।

दुर्ग – स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर दुर्ग पुलिस परेड ग्राउंड में छत्तीसगढ़ के विधानसभा अध्यक्ष चरण दास महंत ने झंडा फहराया, इस अवसर पर दुर्ग कलेक्टर एसपी मौजूद रहे।

धमतरी – मंत्री कवासी लखमा ने एकलव्य खेल परिसर के परेड ग्राउंड में फहराया तिरंगा। मंत्री ने परेड की सलामी भी ली, मौके पर सभी आलाधिकारी मौजूद हैं।

दिल्ली – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सम्बोधन हुवा समाप्त, कुछ देर में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भुपेश बघेल रायपुर के पुलिस परेड ग्राउंड में करेंगे ध्वजारोहण।

जगदलपुर – शहर में सुबह से हो रही बारिश। लगातार हो रही बारिश के बीच परेड के लिए स्कूली बच्चे व जवान डटे हैं मैदान में।

बिलासपुर – छत्तीसगढ़ विधानसभा नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने किया ध्वाजारोहण। उन्होंने जिले के परसदा स्थित निजी बंगले में ध्वजारोहण किया। देश और प्रदेशवासियों को दी स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी।

दुर्ग – विधानसभा अध्यक्ष डॉक्टर चरण दास महंत दुर्ग में करेंगे झण्डा रोहन। पंडित रविशंकर शुक्ल स्टेडियम में होना है झंडा रोहन।

महासमुंद– मध्य क्षेत्र आदिवासी विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष पुरुषोत्तम कंवर ने मिनी स्टेडियम मे ध्वजारोहण किया ।

|

Related Articles

Back to top button
Live Updates COVID-19 CASES