छत्तीसगढ़

अपहृत स्कूली बच्चे मौलिक को पुलिस ने किया बरामद, घरवालों को सौंपा

कल सुबह अपहरण किये गए बच्चे को 17 घंटे बाद पुलिस ने बरामद कर लिया है। देर रात बच्चे को पुलिस ने परिजनों को सौंप दिया गया। हालांकि अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि बच्चे का अपहरण की वजह क्या थी और क्यों मासूम का अपहरण किया गया था। पुलिस जल्द ही इस मामले में खुलासा कर सकती है। जानकारी के मुताबिक राजनांदगांव के सोमनी से बच्चे को बरामद किया गया है।, पुलिस ने देर रात दो बजे परिजनों को सौंप दिया है।

गौरतलब है कि घटना कल सुबह की है। बच्चे का नाम मौलिक साहू है और धनोरा गांव का रहने वाला था। कल सुबह तैयार होकर बोरसी स्थित किड्स स्कूल जाने के लिए मैजिक गाड़ी से जा रहा था। घर से जैसे ही निकला बाइक सवार दो नकाबपोशों ने बीच रास्ते में स्कूल वैन को रोक कर मौलिक को किडनैप कर लिया।

पुलिस ने बताया कि ड्राईवर को जान से मारने की धमकी देकर आरोपी वैन में बैठे मौलिक को अपने बाइक में बिठाकर मौके से फरार हो गये थे। ड्राईवर ने इस पूरी घटना क्रम की जानकारी बच्चे के परिजन और पुलिस वालों को दी। वहीं अपहरण की खबर सामने आते ही पूरे जिले में हड़कंप मच गया। अपहरण की सूचना पर पुलिस के सीनियर अफसर मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में लगे गए थे।

|

Related Articles

Back to top button
Live Updates COVID-19 CASES