छत्तीसगढ़

छात्र की सरेराह लात घूसों से सर मुंडकर कर रहे थे अंधाधुंध कुटाई, रायपुर के NIT छात्रों का अजीबो गरीब मामला

राजधानी रायपुर के सरस्वती नगर थाना क्षेत्र में मंगलवार की रात एक अजीबोगरीब मामला सामने आया। मिली जानकारी के मुताबिक एनआईटी रायपुर केसामने छात्रों का एक ग्रुप एक छात्र का सर मुंडा कर बेल्ट लातों से कुटाई कर रहे थे। इस बात की सूचना पर पुलिस के 15 से अधिक जवान मौके पर पहुंचे और पुलिस ने मौके से चार युवकों को विरासत में लेकर पूछताछ की, देर रात पुलिस ने चारों छात्रों को छोड़ भी दिया।

पुलिस में पूछताछ करने पर पता चला कि लगभग 20 मिनट तक को छात्रों की अंधाधुन पिटाई हो रही थी और लोग तमाशबीन की तरह देख रहे थे, कोई बीच में आकर बचाव करने की कोशिश नहीं कर रहा था। एनआईटी के आईटी डिपार्टमेंट के 4 छात्रों को पुलिस ने हिरासत में लिया था और पुलिस को आते देख कर दर्जनभर से ज्यादा छात्र फरार हो गए थे।

जब पूछताछ की गई तो जो मामला सामने निकल कर आया उससे पुलिस भी हैरत में आ गई। बताया गया कि मंगलवार को एनआईटी में एक प्लेसमेंट कैंप का आयोजन हुआ था जिसमें आईटी डिपार्टमेंट के एक छात्र का सिलेक्शन हुआ साथ ही और भी कई छात्रों के सेलेक्शन हुवे है।

इसी सिलेक्शन की खुशी में छात्र बेल्ट और लात घूंसो से पिटाई करके जश्न मना रहे थे, आवाजाही करते लोगों को लगा कि छात्रों के बिच खूनी संघर्ष हो रहा है। बता दें कि छात्रों की योजना थी कि अगर किसी छात्र की नौकरी लगती है तो उसे लात घूंसों से पिटाई के बाद सिर गंजा किया जाता है और साथ ही निर्वस्त्र भी किया जाता है। छात्रों का कहना था कि छात्रों के बिच अक्सर यह होता रहता है।

|

Related Articles

Back to top button