छत्तीसगढ़

DPS स्कूल की बस बुरी तरह दुर्घटनाग्रस्त…..14 स्कूली बच्चे घायल, तीन बच्चों की हालत गंभीर, स्कूल बस की आपस में हुई भिड़ंत

जगदलपुर में एक स्कूल बस बुरी तरह से दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। स्कूल बस डीपीएस की बतायी जा रही है। हादसे में 14 स्कूली बच्चे जख्मी हो गये हैं, जिसमें 3 बच्चे की हालत नाजुक बनी हुई है। हादसे के बाद मौके पर कोहराम मच गया। हादसे के बाद तत्काल सभी बच्चों को एमपीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि हादसा दोपहर बाद करीब पौने दो बजे का है। स्कूल में छुट्टी के बाद सभी स्कूल बस एक कतार में निकल रही थी इसी दौरान बस की आपस में भिड़ंत हो गयी। बस में कुल 14 बच्चे सवार थे, जिनमें से 3 बच्चों की हालत नाजुक बतायी जा रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक डीपीएस में छु्ट्टी के बाद सभी बच्चों के लकर स्कूल बस रवाना हुई थी। एक साथ सभी बसें अपने-अपने एरिया के लिए निकली, इस दौरान धरमपुरा इलाके के कालीपुर में अचानक आगे चल रही बस के रुक जाने की वजह से पीछे वाली बस अचानक से टकरा गयी, जिसके बाद ये हादसा हुआ है।

इस घटना के बाद तुरंत मौके पर धरमपुरा चौकी की पुलिस टीम मौके पर पहुंच गयी, फिलहाल अस्पताल में परिजनों की भीड़ जुट गयी है।

|

Related Articles

Back to top button