छत्तीसगढ़

सीएम भूपेश जाएंगे सोनभद्र, कल प्रियंका गांधी को पुलिस ने किया था गिरफ्तार,

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी के बाद कांग्रेस देशभर में विरोध प्रदर्शन कर रही है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी आज हेलीकॉप्टर से उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जाएंगे।

सीएम ने छत्तीसगढ़ में अपने सभी कार्यक्रम भी रद्द कर दिए हैं. सोनभद्र में सीएम भूपेश प्रियंका गांधी से मुलाकात कर सकते हैं. इसके अलावा मिर्जापुर भी पीड़ित परिवार से मिलने जाएंगे।

सीएम भूपेश ने शुक्रवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की गिरफ्तार को लेकर ट्विट करते हुए कहा था कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को सोनभद्र हत्याकांड के पीड़ितों से मिलने से रोकना व गिरफ्तार करना उ.प्र के मुख्यमंत्री अजय सिंह बिष्ट की तानाशाही और अराजक प्रवृत्ति का प्रमाण है. राम-राज्य का नारा देने वाले ढोंगी लोग कभी रामायण पढ़कर असली लोकतंत्र का अर्थ भी जान लें।

गौरतलब है कि बुधवार को ग्राम प्रधान के लोगों ने जमीन विवाद को लेकर ग्रामीणों पर गोलियां बरसाई थी जिसमें 10 लोगों की मौत हो गई थी। इसी मामले में प्रियंका गांधी मिर्जापुर पीड़ित परिवार से मिलने जा रही थी तभी पुलिस ने कानून और व्यवस्था बिगड़ने का हवाला देकर जाने से रोक दिया गया है फिर प्रियंका धरने पर बैठ गई तो पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

|

Related Articles

Back to top button