छत्तीसगढ़

CM भुपेश पहुंचे रायपुर, पुनीत गुप्ता मामले में कहा आंखे मूंदे बैठे थे पूर्व मुख्यमंत्री

अपने लंबे चुनावी दौरे के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज रायपुर पहुंचे, रायपुर एयरपोर्ट पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि वाराणसी में कल प्रियंका गांधी के साथ रोड शो में शामिल हुआ. प्रधानमंत्री की रोड शो में पूरे देश से लोग आए थे पर कांग्रेस के रोड शो में सिर्फ यूपी के लोग थे फिर भी लोगों की अपार भीड़ थी।

उन्होंने कोलकाता में हुई हिंसा पर कहा कि कोलकाता की स्क्रिप्ट पहले ही लिखी जा चुकी थी साथ ही मध्यप्रदेश में बीजेपी के द्वारा निकाले गए शांति मार्च पर कहा कि रमन सिंह को प्रचार के लिए तो पार्टी कहीं भेज नहीं रही है अब शांति मार्च का भी नेतृत्व सरोज पांडे कर रही है। इसका मतलब साफ है कि भारतीय जनता पार्टी अब नेतृत्व विहीन हो चुकी है।

छत्तीसगढ़ के जल नीति के सवाल पर कहा कि नरवा गरवा घुरवा बाड़ी के लिए यह तमाम चीजें जरूरी है, जल को बचाना जरूरी है।

उन्होंने तेलंगाना के द्वारा बिजली के दो हजार करोड़ रुपए का भुगतान नहीं करने पर कहा कि बिजली कंपनियों को पैसे लेना है तेलंगाना से हम बातचीत करेंगे।

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के दामाद पुनीत गुप्ता के मामले में उन्होंने कहा कि दामाद सब कुछ कर रहे थे और रमन सिंह उस समय सब आंख मूंद कर बैठे थे। आदिवासियों को जेल से रिहा करने के मामले पर उन्होंने कहा कि हजारों आदिवासियों को बिना कारण जेल में बंद रखा गया हम सभी की समीक्षा कर रहे हैं इस पर उचित निर्णय लिया जाएगा।

|

Related Articles

Back to top button
Live Updates COVID-19 CASES