छत्तीसगढ़

रेप का लगा आरोप तो थाने में ब्लेड से आत्महत्या की कोशिश

महासमुंद जिले में एक युवक ने थाने में खुदकुशी करने की कोशिश की है। बताया जा रहा है कि युवक ने ब्लेड से अपने गले पर वार कर लिया था। हालांकि समय रहते ही पुलिस उसे अस्पताल ले गई जहां फिलहाल युवक का जिला अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

बता दें कि युवक पर एक नाबालिग लड़की को भगा ले जाने का आरोप लगा है. लड़की के मिलने के बाद युवक को भी पुलिस थाने लेकर आई थी. खुद पर दुष्कर्म का मामला बनता देख लड़के ने ये जानलेवा कदम उठाया। जानकारी के मुताबिक युवक की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। घायल युवक को पुलिस की निगरानी में रखा गया है। पुलिस ने लड़के का बयान भी दर्ज कर लिया है. कोतवाली थाना क्षेत्र का ये पूरा मामला है.

गौरतलब है कि कोतवाली थाना क्षेत्र के बेमचा इलाके में करीब तीन दिन पहले एक लड़के और लड़की के परिजनों ने थाने में दोनों के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. शिकायत के बाद पुलिस ने जांच की और लड़की को खोज निकाला था।

लड़की के मिलने के बाद युवक को भी पुलिस थाने लेकर आए थे लड़की के परिजनों ने युवक का नाम आकाश चंद्राकर बताया जिस पर नाबालिग लड़की को भगाकर ले जाने का आरोप लगा था. शुक्रवार को खुद पर रेप का आरोप लगता देख युवक ने एक ब्लेड से अपना गला काट लिया।

|

Related Articles

Back to top button