छत्तीसगढ़

वीडियो – देवभोग में शुरू हुवा बिजली सत्याग्रह, ग्रामीणों ने विधायक को थमाया चिमनी

गरियाबंद जिले के देवभोग- मैनपुर इलाके के 200 गांव में 132 केवी उपकेंद्र स्थापना की मांग को लेकर आज देवभोग बस स्टेंड में अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल शुरु किया गया है। हड़ताल शुरू होने से पहले बिजली सत्याग्रही इलाके में भाजपा विधायक डमरूधर पुजारी को चिमनी भेंट करने पहुंचे तो विधायक ने कहा कि शूरू से मैं बिजली के लिए प्रयास कर रहा हूं फिर मूझे चिमनी क्यों दिया जा रहा है?

बता दें कि बिजली सत्याग्रहियों के आव्हान पर आज देवभोग समेत क्षेत्र के चार बड़े व्यवसायिक केंद्रों में सभी दुकानों को बंदकर आंदोलन का समर्थन देने ग्रामीण एकत्र हुए है। दिया और मशाल के बजाए आंदोलन स्थल पर चिमनी लालटेन जलाकर भूख हड़ताल की शुरूवात किया गई है।

भूख हड़ताल में बैठने से पहले क्षेत्रीय विधायक डमरूधर पुजारी के देवभोग स्थित निवास पहूुंचकर उन्हें आंदोलनकारियों ने चिमनी भेंट किया। लोगों की भीड़ जब विधायक निवास पहुंची तो विधायक पुजारी उनसे मिलने के लिए निकले लेकिन उन्हें जब चिमनी देने को कोशिश हुई तो वे गुस्सा हो गए। विधायक पुजारी ने भीड़ को समझाने की कोशिश भी किया कि वे भी लगातार बिजली समस्या को लेकर क्षेत्रवासियों के साथ लड़ रहे है। भूपेश सरकार ने उनके सवालों का जवाब भी नहीं दिया।

|

Related Articles

Back to top button
Live Updates COVID-19 CASES