छत्तीसगढ़देश विदेशमध्यप्रदेश

सीएम भूपेश बोले बजट शुतुरमुर्ग प्रवृत्ति का तो सीएम कमलनाथ ने किये एक के बाद एक पांच ट्वीट, दिग्गी बोले

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बजट पर कटाक्ष करते हुवे कहा

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बजट पर कटाक्ष करते हुवे कहा कि यह बजट शुतुरमुर्ग प्रवृत्ति का है जो मूलभूत समस्याओं से मुंह छिपाकर ख़ुश होना चाहता है। इस समय देश में मांग की कमी है जिसकी वजह से देश मंदी की ओर जा रहा है और इसके मूल में जनता की जेब में पैसों की कमी है लेकिन वित्तमंत्री जी ने जनता तक पैसा पहुंचाने का कोई इंतज़ाम नहीं किया है।

वहीं मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ एक के बाद एक पांच ट्वीट करके करारा तंज कसते हुवे कहा कि जितने झूठे सपने पिछले सभी बजट में अभी तक मोदी सरकार ने देश को दिखाये है , जिसकी मोदी भक्त खुल कर तारीफ़ करते थे , यदि वो सब पूरे हुए होते तो देश की अर्थव्यवस्था की यह दुर्गति कभी नहीं देखने को मिलती।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की केंद्रीय करो में मिलने वाले हिस्सेदारी में 11,556 करोड़ की कटौती पुनरीक्षित अनुमान में की गयी है , पिछली 2,677 करोड़ की कटौती मिलाकर यह 14,233 करोड़ कुल हो गयी है। प्रदेश के हितो के साथ यह कुठाराघात है।

वहीं दिग्विजय सिंह ने बजट को लेकर कहा कि इस बजट से तो नहीं लगता मोदी जी भारत 2024, 5Trillion $ economy हो पायेगा। जब हर क्षेत्र के टैक्स कलेक्शन में कमी आयी है तो विकास के लिए राशि कहाँ से आएगी।

|

Related Articles

Back to top button