छत्तीसगढ़

युवक सोया था प्रेमिका की बाँहों में बेखबर, घरवालों ने देखा तो जमकर कर दी कुटाई

एक प्रेमी को प्रेमिका का रात कमरे में आने का न्यौता स्वीकारना भारी पड़ गया। मेहबूबा और आशिक के बीच रात शांति से गुजर जाती मगर साढ़े तीन बजे कमरे की आवाज से बाहर सोए चाचा की नींद खुल गई। गुस्साए परिजनों ने जब दरवाजा खुलवाया तो युवक और युवती को आपत्तिजनक हालत में पाकर अवाक रह गए फिर युवक की जमकर धुनाई कर दी गई। अब युवक FIR कर कार्यवाही की गुहार लगा रहा है, लेकिन उसकी फ़रियाद पर कुछ हो नही रहा है।

पूरा मामला सरगुजा के नवापारा गाँव का है, जहाँ युवक कथित रुप से प्रेमिका के मोबाईल कॉल निमंत्रण पर रात उसके पास पहुँच गया था। पर तड़के करीब साढ़े तीन बजे इस प्रेम कहानी में ट्विस्ट आ गया जबकि, कमरे से आ रही आवाज़ों से बाहर दालान में सो रहे युवती के चाचा की नींद खुल गई। दरवाजा खुलवाया गया तो नजारा देख लडकी के परिजनों का पारा स्वाभाविक रुप से भड़क गया और सब ने मिलकर आशिक मेहबूब की जमकर ख़ातिरदारी कर दी।

प्रेमी पीटते पीटते ही सही पर भागने में सफल हो गया और अगले दिन थाने पहुँचा। युवक ने FIR दर्ज कराई कि प्रेमिका के चाचा पिता और भाई ने उसे मारा है। पुलिस ने 294,323,506 का मामला भी दर्ज कर लिया, लेकिन युवक की तकलीफ़ यह है कि रिपोर्ट तो दर्ज हुई पर पुलिस कार्यवाही नही कर रही है और इससे उसकी भारी बेईज्जती हो रही है।

Join us on Telegram for more.
Fast news at fingertips. Everytime, all the time.
प्रदेशभर की हर बड़ी खबरों से अपडेट रहने CGTOP36 के ग्रुप से जुड़िएं...
ग्रुप से जुड़ने नीचे क्लिक करें

Related Articles

Back to top button