छत्तीसगढ़

बहादुर बच्चों से बृजमोहन ने कहा यह जज्बा बनाये रखे…

राज्य वीरता पुरस्कार के लिए चयनित बच्चों ने की विधायक बृजमोहन अग्रवाल से मुलाकात।

राज्य वीरता पुरस्कार 2019-20 के लिए चयनित बच्चों ने विधायक एवं छत्तीसगढ़ राज्य बाल कल्याण परिषद के कार्यकारी अध्यक्ष बृजमोहन अग्रवाल से उनके निवास पर मुलाकात की।

बहादुर बच्चों को उज्जवल भविष्य की शुभकामनायें देते हुए अग्रवाल ने कहा कि उनकी बहादुरी सभी के लिए प्रेरणादायक है। इतनी छोटी सी उम्र में अपनी जान की परवाह किये बगैर दुसरे की जान बचाने का जो काम बच्चों ने किया है यह सभी के लिए एक सीख है।

उन्होंने कहा कि यह जज्बा जीवन के हर मोड़ पर काम आता है। अच्छा कर गुजरने के अपने इस जज़्बे को बरकरार रखते हुए आगे बढ़ते रहे। हमारी शुभकामनायें हमेशा आपके साथ रहेगी।

बृजमोहन अग्रवाल ने राज्य वीरता पुरस्कार के लिए चयनित कुमारी अंशिका साहु, कुमारी अनन्या चौहान, राहुल पटेल, प्रमोद बारीक को शुभकामनाओं के साथ उपहार भी प्रदान किया।

इस अवसर पर राज्य वीरता पुरस्कार की संयोजक इंदिरा जैन ने बताया कि चयनित बच्चों को आगामी 26 जनवरी गणतंत्र दिवस के अवसर पर राजधानी रायपुर के पुलिस मैदान में आयोजित गणतंत्र दिवस समारोह में नगद पुरस्कार, प्रशस्ति पत्र और मैडल माननीय राज्यपाल सुश्री अनुसुईया उइके जी प्रदान कर सम्मानित करेंगे।

इस मुलाकात के दौरान छत्तीसगढ़ राज्य बाल कल्याण परिषद के महासचिव डॉ. अशोक त्रिपाठी,राजेन्द्र निगम,अरविंद ओझा व बच्चों के परिजन भी मौजूद थे।

|

Related Articles

Back to top button