छत्तीसगढ़

अरूण जेटली की अंत्येष्टि में शामिल होने भाजपा नेता दिल्ली रवाना, कहा छत्तीसगढ़ में जेटली का अमूल्य योगदान

छत्तीसगढ़ के भाजपा नेता दिल्ली दौरे पर है. दिल्ली में पूर्व वित्त मंत्री व वरिष्ठ भाजपा नेता अरूण जेटली की अंतिम यात्रा में शामिल होंगे. पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, अमर अग्रवाल दिल्ली के लिए हुए रवाना हो गए है।

पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह ने कहा कि 35 साल तक अरुण जेटली के साथ काम करने का अवसर मिला. 15 साल मुख्यमंत्री रहते विशेष रूप से सान्निध्य मिला. पार्टी के संकट मोचक थे अरुण जेटली. 2003 में खासकर चुनाव के बाद जब विधायकों की खरीद फरोख्त हो रही थी तब रात 11 बजे रायपुर पहुँचकर मोर्चा संभाला था।

उन्होंने कहा एक ऐसा व्यक्ति जो हर समस्या का समाधान जानता था, संकटमोचन के रूप में वो जाने जाते थे. राज्यसभा व लोकसभा हो उन्होंने अपनी प्रतिभा को दिखाया. भाजपा ही नहीं देश के वरिष्ठ नेताओं को इस बात का अहसास है कि बड़ा नेता देश का चला गया।

नेता प्रतिपक्ष धरम लाल कौशिक ने बताया कि छतीसगढ़ में अरुण जेटली का अमूल्य योगदान है। प्रदेश गठन से लेकर हाईकोर्ट का बिलासपुर में निर्माण तक में महत्वपूर्ण योगदान रहा है।

पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने दुःख व्यक्त करते हुवे कहा कि उनका जाना देश के लिए अपूरणीय क्षति है। साथ ही व्यक्तिगत क्षति भी है. जीएसटी को जिस तरह से लागू किया गया वो अरुण जेटली जैसा नेता ही कर सकते थे. जीएसटी कौंसिल का मेंबर होने के नाते उनके साथ 2 साल काम करने और सीखने का अवसर मिला।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी ने कहा कि पार्टी के प्रति समर्पित नेता थे अरुण जेटली. कुशल रणनीतिकारों में से एक थे. असामयिक निधन पार्टी के लिए बहुत बड़ी क्षति है।

https://cgtop36.com/indias-top-news-on-25-august/
|

Related Articles

Back to top button