छत्तीसगढ़

BJP नेता प्रकाश बजाज की गिरफ्तारी के विरोध में बीजेपी नेता परिजनों के साथ पहुंचे थाने

बीजेपी नेता प्रकाश बजाज की गिरफ्तारी के विरोध में देर रात थाने में खूब बवाल मचा। प्रकाश बजाज के परिजन सहित बीजेपी नेताओ ने थाने पहुंचकर एकतरफा कार्रवाई का आरोप लगाया है।

परिजनों के साथ बीजेपी के पूर्व विधायक श्रीचंद सुंदरानी व बीजेपी नेता भी इसके विरोध में सिविल लाइन थाना पहुँचे। प्रकाश बजाज पर लगे आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए मामले में सिविल लाइन टीआई को ज्ञापन सौंपा।

भाजपा नेताओं ने कहा कि प्रकाश बजाज बेक़सूर है और इन्हें जबरदस्ती फंसाया जा रहा है। गौरतलब है कि कंस्ट्रक्शन का काम करने वाले भाजपा नेता प्रकाश बजाज पर एक महिला ने छेड़खानी का आरोप लगाया था। आरोप है मकान खरीदने के सिलसिले में महिला से उसकी मुलाकात हुई थी। जिसके बाद आफिस बुलाकर उसके साथ छेड़खानी की गई।

महिला ने आरोप लगाया है कि प्रकाश बजाज लगातार उसके साथ छेड़खानी किया करता था। मना करने पर उसे धमकी दिया करता था। राजधानी के सिविल लाइन थाने में इस मामले में एफआईआर दर्ज किया गया है, जिसके बाद उसकी गिरफ्तारी की गई है।

इस मामले में पुलिस ने महिला की शिकायत के बाद आरोपी के खिलाफ धारा 354 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया और कोर्ट में पेश किया गया।

|

Related Articles

Back to top button