छत्तीसगढ़

अमित जोगी की हालत गंभीर, अपोलो आईसीयू में भर्ती हैं अमित

छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व विधायक अमित जोगी की जेल में तबियत बिगड़ने पर उन्हें बिलासपुर के सिम्स अस्पताल लाया गया था, जहां आईसीसीयू में भर्ती कर इलाज किया जा रहा था, लेकिन उनकी तबियत में सुधार न होने पर अपोलो रिफर कर दिया गया है, अमित जोगी का इलाज अब अपोलो हॉस्पिटल में चल रहा है।

बता दें कि अमित जोगी पर 420 सहित अन्य गंभीर धाराओ के मामले में पेंड्रा उपजेल में थे, उन्हें हाई ब्लड प्रेशर की शिकायत थी। अमित जोगी के द्वारा कोर्ट में अर्जी लगाकर मेडिकल चेकअप कराए जाने की मांग की गई थी, जिस पर कोर्ट ने ईलाज के लिए जेल प्रशासन को निर्देशित किया था।

वहीं शुक्रवार की शाम को हाई ब्लड प्रेशर की शिकायत के बाद उनका ब्लड प्रेशर 180/ 220 आ रहा था। तबीयत में सुधार नहीं होने की वजह से अमित जोगी को शुक्रवार की रात बिलासपुर लाया गया है, जहां सिम्स में इलाज के बाद उन्हें अपोलो में भर्ती कराया गया है। अमित जोगी की जेल में तबियत बिगड़ने पर उन्हें बिलासपुर के सिम्स में भर्ती किया गया है, चेकअप के बाद डॉक्टरों ने उन्हें आईसीसीयू में इलाज के लिए भर्ती किया है।

गौरतलब है कि गौरेला अस्पताल से जब अमित जोगी को बिलासपुर के लिए रिफर किया गया तो उन्हें करीब दो घंटे तक एम्बुलेंस का इंतजार करना पड़ा। जिससे अमित की तबियत और खराब होने लगी थी। वहीं एंबुलेंस में गौरेला से बिलासपुर पहुंचने के बाद पहले अमित जोगी को सेंट्रल जेल ले जाया गया। जहां रिपोर्टिंग के बाद सिम्स लाया गया। सिम्स के इमरजेंसी वार्ड में डॉक्टरों ने उनका चेकअप किया, फिर उन्हें सिम्स के आईसीसीयू वार्ड में दाखिल किया गया था।

यहां स्वास्थ्य में सुधार नहीं होने पर चिकित्सकों ने अपोलो अस्पताल के आईसीयू में शिफ्ट कराया है। इस दौरान जेसीसीजे विधायक दल नेता ठा. धर्मजीत सिंह व बलौदाबाजार विधायक प्रमोद शर्मा सहित अन्य पार्टी पदाधिकारी व समर्थक बड़ी संख्या में मौजूद रहे।

|

Related Articles

Back to top button