छत्तीसगढ़

TI पर युवती से यौन शोषण और प्रताड़ना के आरोप, जाँच के आदेश

जशपुर जिले के पत्थलगांव थाने के टीआई ओमप्रकाश ध्रुव पर एक महिला ने यौन शोषण का गंभीर आरोप लगाई है। पीड़िता ने डीजीपी डीएम अवस्थी को दो पेज की लिखित शिकायत में सिलसिलेवार बताया है कि ध्रुव ने दो बरसों तक किस तरह उसका दैहिक शोषण किया।

इस दौरान युवती तीन बार गर्भवती हुई और तीनों बार टीआई ने गर्भपात करवा दिया। डीजीपी ने महिला की शिकायत को एसपी जशपुर को भेज दिया है। पुलिस मुख्यालय के अफसरों का कहना है, एसपी जशपुर टीआई के खिलाफ जांच कर कार्रवाई के लिए स्वतंत्र हैं। एस पी जशपुर ने पुरे मामले की जांच के लिए एडिशनल एसपी उनेजा खातून को अधिकृत किया है।

टीआई ओमप्रकाश ध्रुव

गौरतलब है कि महिला ने डीजीपी को भेजे अपनी शिकायत में कहा है कि दो साल पहले वह टीआई ध्रुव के संपर्क में आई। उसने फरेब पूर्वक उससे दैहिक संबंध बनाए। इसके बाद यह सिलसिला चलता रहा। टीआई के नाम पर पत्थलगांव के एक होटल में हमेशा कमरा बुक रहता है।

युवती ने शिकायत में कहा है कि टीआई उसी होटल में हमेशा मुझे बुलाता था। इस बीच वह तीन बार गर्भवती हुई। लेकिन, धु्रव ने दबाव डालकर गर्भपात करवा दिया। पीड़िता का कहना है, टीआई हमेशा कहता था, वे पति-पत्नी की तरह रहेंगे, कभी वह छोडे़गा नहीं। पीड़िता का आरोप है कि कई बार रात में अपने ड्राईवर और होटल के कर्मचारी को वह स्कार्पियो गाड़ी में उसे लेने रायगढ़ भेज देता था।

Join us on Telegram for more.
Fast news at fingertips. Everytime, all the time.
प्रदेशभर की हर बड़ी खबरों से अपडेट रहने CGTOP36 के ग्रुप से जुड़िएं...
ग्रुप से जुड़ने नीचे क्लिक करें

Related Articles

Back to top button