छत्तीसगढ़

60 साल के बुजुर्ग ने 10 साल की बच्ची तक को नही छोड़ा, बनाया हवस का शिकार

जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र से हैवानियत भरी घटना सामने आई है। खबर है कि 60 साल के बुजुर्ग ने 10 साल की मासूम को हवस का शिकार बनाया है। मामले की जानकारी जब आस-पास के लोगों को हुई तो उन्होंने पहले बुजुर्ग की बेरहमी से पिटाई कर दी फिर पुलिस के हवाले कर दिया। फिलहाल मामले में पुलिस एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

जानकारी के अनुसार कोतवाली थाना क्षेत्र में रहने वाली एक नाबालिग लड़की को 60 साल के बुजुर्ग ने हवस का शिकार बनाया है। बताया जा रहा है कि घटना के वक्त मासूम के परिजन घर पर नहीं थे। मासूम अपने घर पर टीवी देख रही थी। इसी दौरान गांव का ही नानक दास नाम का बुजुर्ग घर में घुस आया और बच्ची से छेड़छाड़ करते हुए उसे हवस का शिकार बनाया। इस दौरान पीड़िता का पिता अचानक घर पर आ पहुंचा और उसने आरोपी को पकड़कर लोगों को इसकी सूचना दी।

घटना से क्षुब्ध लोगों ने जमकर आरोपी को पीटा और फिर कोतवाली पुलिस को सूचना देकर आरोपी को पुलिस के हिरासत में दे दिया। इधर पुलिस ने तत्काल आरोपी की गिरफ्तारी करने के साथ ही नाबालिक बच्ची का मुलाहीजा कराया और आगे की कार्रवाई की जा रही है पुलिस का कहना है कि इस मामले में पास्को एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी।

|

Related Articles

Back to top button
Live Updates COVID-19 CASES