छत्तीसगढ़

हमने संविलियन का वादा किया था और हम इसे जरूर पूरा करेंगें – fb लाइव में बोले CM भुपेश बघेल

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल फेसबुक पर कल आनलाइन लोगो के सवालों का जवाब दे रहे थे। उन्होंने वादा किया था कि वो जनता के सवालों का जवाब देंगे। इसके लिए उन्होंने आग्रह किया था कि फेसबुक के कमेंट बॉक्स में सवाल पोस्ट कर उन्हें भेजें, ताकि सवालों का जवाब दे सकें।

मुख्यमंत्री से सवाल पूछने के लिए लोगों के मन में कितनी उत्सुक्ता थी उसका इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि ऑनलाइन आते ही दो हजार से ज्यादा सवाल मुख्यमंत्री के फेसबुक पेज के कमेंट बाक्स में पोस्ट किये जा चुके थे।

बता दें कि इस लाइव चैट को 300 से ज्यादा लोगों ने शेयर किया है ” भूपेश हाजिर हैं” शिक्षाकर्मियों, कर्मचारियों के अलावे काफी सारे युवाओं ने भी अपने-अपने सवाल को पूछे। मुख्यमंत्री बनने के बाद भूपेश बघेल पहली बार सोशल मीडिया के जरिये सबके सामने आकर सबका बेबाकी से जवाब दिया। उन्होंने कहा कि जो वादा उन्होंने किया है उसे जरूर निभाएंगे।

शिक्षाकर्मियों के संविलियन को लेकर पूछे गये सवाल का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि “हमने संविलियन का वादा किया था और हम इसे जरूर पूरा करेंगें, लेकिन दो महीने की सरकार से हर वादा को पूरा करने की उम्मीद नहीं की जा सकती, हम संविलियन का वादा जरूर पूरा करेंगे, लेकिन थोड़ा इंतजार करना होगा”

निजी स्कूलों की फीस की मनमानी को लेकर भी मुख्यमंत्री ने दो टूक कहा है कि स्कूलों की फीस को लेकर फीस नियामक आयोग बनना चाहिये, जल्द ही सरकार इस मामले में नीति बनाकर फैसला लिया जायेगा, ताकि पालक पर इसका ज्यादा बोझ ना बढ़े

|

Related Articles

Back to top button
Live Updates COVID-19 CASES