छत्तीसगढ़

अमित जोगी विवादित ट्वीट मामला – सार्वजनिक जीवन में होना चाहिए शिष्टाचार – शैलेष नितिन

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की माता बिंदेश्वरी बघेल के अंतिम संस्कार के वक्त पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के बेटे अमित जोगी का विवादित ट्वीट सामने आया था. इस ट्वीट को लोगों ने शर्मनाक बताया था. कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने अमित जोगी के इस ट्वीट को लेकर कहा कि सीएम भूपेश बघेल की मां का निधन हुआ वे लंबे समय से रामकृष्ण अस्पताल में भर्ती थीं और उनके निधन से सभी लोग दुखी और शोकाकुल हैं।

हम लोग सब बघेल परिवार के साथ दुख की इस घड़ी में सहभागी बनें. अमित जोगी ने जो मुद्दा चुना है वह सही नहीं है सार्वजनिक जीवन में आदमी के अंदर इतना शिष्टाचार होना चाहिए कि ऐसे समय में राजनीतिक हमलों से परहेज करें।

शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा कि दूसरी रही बात शराब बंदी की तो कांग्रेस का ये मुद्दा है कांग्रेस शराब बंदी लागू भी करने जा रही है 15 साल तक भाजपा सरकार शराब की खपत बढ़ाती गई और 400 करोड़ से बढ़कर 4000 करोड़ चली गई. तब याद नहीं आया, अमित जोगी स्वयं भी उस समय विधायक रहे हैं. उस दौरान बढ़ती शराब खोरी को लेकर कोई मुद्दा नहीं उठाया. अब कांग्रेस की सरकार बनने के बाद भाजपा की बी टीम कही जाने वाली जनता कांग्रेस के द्वारा जिस प्रकार से शराबबंदी पर हमले हो रहे हैं कांग्रेस पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर ये कदापी उचित नहीं है.

शैलेश नितिन त्रिवेदी ने आगे कहा कि कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में कहा है कि हम 5 वर्षों के भीतर अपने घोषणापत्र के सारे वादे पूरा करेंगे, नोटबंदी की तरह शराबबंदी नहीं की जा सकती. जिस तरीके से इस मामले में राजनीति करने का प्रयास जनता कांग्रेस के द्वारा किया जा रहा है वह इसी बात को साबित करता है कि वह भाजपा की बी टीम थी है और रहेगी.

अपनी और ध्यान खींचने के लिए ऐसी हरकत करना यह ठीक नहीं है मैं फिर से कहूंगा यह शिष्टाचार और सार्वजनिक जीवन के व्यवहार के मापदंडों के अनुरूप नहीं है. उनके इस ट्वीट से सबको दुख पहुंचा है किसी को अच्छा नहीं लगा है.

Join us on Telegram for more.
Fast news at fingertips. Everytime, all the time.
प्रदेशभर की हर बड़ी खबरों से अपडेट रहने CGTOP36 के ग्रुप से जुड़िएं...
ग्रुप से जुड़ने नीचे क्लिक करें

Related Articles

Back to top button