छत्तीसगढ़

सरकार पर अमित जोगी का बड़ा हमला, PM मोदी और अमित शाह से किया यह आग्रह

छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस जोगी के प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक अमित जोगी का प्रदेश के कांग्रेस सरकार खिलाफ हमला लगातार जारी है। अमित जोगी ने ट्वीट कर प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला है तो भाजपा को भी अमित जोगी ने आड़े हाथों लिया है। अमित जोगी ने कहा है की छत्तीसगढ़ की पूर्ववर्ती भाजपा सरकार चोरों की सरकार थी लेकिन वर्तमान में कांग्रेस सरकार तो डकैतों की सरकार निकली।

जनता कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जोगी ने बुधवार को एक ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह से कहा कि छत्तीसगढ़वासियों की ओर से जनता कांग्रेस का आग्रह है कि कर्नाटक का ऑपरेशन कमल की पुनरावृत्ति मध्यप्रदेश और राजस्थान में ना दोहराएं वरना वास्तव में कांग्रेस का संपूर्ण खर्च का भार कांग्रेस की भूपेश बघेल सरकार पर आ जाएगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कांकेर में भाषण का हवाला देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने कहा था कि छत्तीसगढ़ कांग्रेस का एटीएम बन जाएगा। पूर्व विधायक अमित जोगी ने कहा कि 7 महीने में सीबीआई और ईडी को बाहर करने और भाजपा के कोमा में जाने के बाद इन्हें छत्तीसगढ़ को लूटने की खुली छूट मिली हुई है।

जोगी ने अपने ट्वीट में भाजपा पर भी करारा तंज कसते हुए लिखा है कि छत्तीसगढ़ का हर नागरिक बोलने लगा है कि डॉ रमन सिंह की भाजपा सरकार चोरों की सरकार थी और अब तो डकैतों की सरकार आ गई है।

|

Related Articles

Back to top button