छत्तीसगढ़

शिवराज सिंह चौहान के बयान पर मंत्री लखमा का पलटवार, व्यापम में मध्यप्रदेश का किया सत्यानाश – मंत्री कवासी लखमा

बीते बुधवार सुकमा में भाजपा के स्टार प्रचारक और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान के बयान पर मंत्री कवासी लखमा ने पलटवार किया है । शिवराज चौहान ने कांग्रेस की घोषणापत्र पर सवाल खड़े करते हुए राहुल गांधी को इंटरनेशनल झूठा कहा था जिसके साथ भूपेश सरकार पर निशाना साधते हुए वादे पूरे नही करने का आरोप लगाया।

इस पर मंत्री कवासी लखमा ने पलटवार करते हुए कहा मध्यप्रदेश में कई साल में जिसके राज में व्यापम घोटाला हुआ व वो किस मुह से 100 दिन पूरे भूपेश सरकार को नसीहत दे रहे हैं ।

इतना ही नही उन्होंने कहा कि शिवराज को पेट दर्द की गोली लोकसभा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी व जनता दे देगी, मध्यप्रदेश में बड़े बड़े घोटाले व्यापम, स्वास्थ्य, इत्यादि कर, कोर्ट में पेशी घुमने वालों को पता चल जायेगा, कांग्रेस जो वादा कि है उसे पुरा कि है,गरीबों के लिए काम करने वाली पार्टी कांग्रेस हैं ।

कवासी ने कहा भूपेश सरकार अपने वादे पूरे कर रही है आज अगर आदिवासियों को उनकी जमीन वापस कर रहे हैं तो फिर इनके पेट मे दर्द क्यों हो रहा है ।

इसके साथ ही मंत्री लखमा ने पूर्व मुख्यमंत्री के दामाद पर भी उठाए सवाल कहा आखिर कहां है रमन के दामाद क्यों भागे फिर रहे इनको क्यों बचा रहे हैं । न खाऊंगा न खाने दूंगा कहने वाले नरेंद्र मोदी की पार्टी के रमन सिंह आज स्टेय आर्डर के लिए दौड़ रहे हैं और पीडब्लूडी मंत्री मूणत बेल पर घूम रहे हैं ।

|

Related Articles

Back to top button
Live Updates COVID-19 CASES